Home मनोरंजन एल्विश यादव ने Bigg Boss OTT में आते ही मचाया बवाल, अविनाश...

एल्विश यादव ने Bigg Boss OTT में आते ही मचाया बवाल, अविनाश को कहा-‘बेबकूफ का बच्चा’

0

Bigg Boss OTT: टेलीविजन इंडस्ट्री में तहलका मचाने के बाद बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी तबाही मचाता हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि, बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी जिसमें यूट्यूबर एल्विश यादव और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसरआशिका भाटिया को घर में लाया गया था। एल्विश यादव के घर में आने के बाद पूरे घर का माहौल बदलता हुआ नजर आ रहा है। उन्होंने बिग बॉस के घर में आते ही अपना रंग जमाना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में आपको बता दें कि, बिग बॉस ओटीटी के हालिया एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ कि, एल्विश और अविनाश एक दूसरे के बाप तक पहुंच गए।

एल्विश ने अविनाश को कहा-‘बेबकूफ का बच्चा’

दरअसल एल्विश यादव जब से घर में आए हैं तब से वो अविनाश को लगातार दोष कर रहे हैं। लेकिन बिग बॉस के हालिया एपिसोड में देखा गया कि एल्विश यादव और अविनाश की यह तू तू मैं मैं इतनी बढ़ गई कि वह एक दूसरे के बाप तक पहुंच गए। एल्विश और अविनाश के बीच जमकर बहस हुई। यूट्यूबर एल्विश यादव के बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही उन्होंने अविनाश को नकारा बोल दिया। इसी के साथ कल रात एल्विश और दोनों के बीच तू तू मैं मैं हुई जिसमें बात बाप तक पहुंच गई। एल्विश यादव ने अविनाश को “बेवकूफ का बच्चा साला” कह दिया था जिसे सुनकर अविनाश अपना आपा खो बैठे। ऐसे में अविनाश ने एल्विश को उंगली दिखाते हुए कहा कि, बाप पर मत जा। जिसके बदले एल्विश कहते हैं कि, अच्छा तुम्हें पता लग गया कि बेवकूफी है वो।

बेबीका और मनीषा के बीच छिड़ी जंग

इसके बाद अविनाश ने कहा कि, बेवकूफ का बच्चा क्या होता है ? इस पर एल्विश कहते हैं कि, तुम होते हो। उसके बाद एल्विश कहते हैं हम तो सिस्टम ही सिस्टम कह रहे हैं करोगे हमारे साथ। एल्विश और अविनाश की इस भिड़ंत के सात बिग बॉस के घर में कर बेबीका और मनीषा के बीच में जंग छिड़ी। दरअसल बेबीका ने मनीषा के कलेक्टर पर सलवार खड़े करते हुए कहा कि, यह मर्दों को देखते ही फंसाती है। यह सुनकर मनीषा की आंखों से आंसू निकलने लगे। अभिषेक ने बेबीका के इस कमेंट पर कहा कि आप कैसे किसी के कैरेक्टर को बोल सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version