Home मनोरंजन क्या Elvish Yadav के रिश्ते में इस बिग बॉस कंटेस्टेंट के कारण...

क्या Elvish Yadav के रिश्ते में इस बिग बॉस कंटेस्टेंट के कारण आई दरार? यूट्यूबर ने किया बड़ा खुलासा

0
Elvish Yadav

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीज़न (Bigg Boss OTT 2) बहुत धमाकेदार साबित हुआ जिसने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। वहीं यूट्यूब एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफ़ी अपने नाम कर इतिहास रच दिया। उनका डायलॉग ‘इस बार पूरे सिस्टम को हिलाना है’ फैंस के बीच बहुत पॉपुलर हुआ था। एल्विश के डायलॉग के साथ-साथ एक और चीज़ जो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है वह है उनकी गर्लफ्रैंड कृति मेहरा (Kriti Mehra)। कुछ दिनों से ऐसी ख़बरें आ रही है कि शो के कंटेस्टेंट मनीषा रानी (Manisha Rani) के साथ एल्विश के अच्छे रिश्ते होने के कारण उनके और कृति के बीच तनाव आ गया है। इसी को लेकर अब यूट्यूब ने सफ़ाई दी है। 

गर्लफ़्रेंड के साथ रिश्ते को लेकर Elvish Yadav ने दिया बयान 

शो जीतने के बाद बिग बॉस के घर से बाहर आए Elvish Yadav ने एक इंटरव्यू के दौरान उनके और उनकी गर्लफ़्रेंड के रिश्ते को लेकर चल रहीं सभी अफ़वाहों का खंडन किया। इस दौरान जब उनसे यह पूछा गया कि क्या मनीषा रानी के साथ उनके अच्छे संबंध होने के कारण उनके और गर्लफ़्रेंड कृति मेहरा के बीच रिश्ते ख़राब हुए हैं? इस सवाल पर यूट्यूबर ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। उनका मानना है कि जहाँ रिश्ते अच्छे होते हैं वह ऐसी छोटी-छोटी बातें चलती रहती हैं। अपनी गर्लफ़्रेंड के बारे में बताते हुए एल्विश ने कहा “अंडरस्टैंडिंग पार्टनर है मेरी। वो समझती है क्या सही है और क्या ग़लत है। अगर कुछ ग़लत भी होता है तो मैं उसे ठीक कर दूँगा। आख़िर यह मेरा घर है मैं इसे दोबार बना दूंगा”।

आलिया भट्ट पर भी चढ़ा ‘सिस्टम’ का जादू

दरअसल कुछ दिनों पहले ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर एक इंटरैक्टिव सेशन किया था। इस दौरान एक नया अभिनेत्री से Elvish Yadav के बारे में सवाल करते हुए पूछा एल्विश यादव के बारे में कुछ हो जाए। इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए आलिया भट्ट ने लिखा ‘सिस्टम’ और उसके साथ उन्होंने दिल वाले कई इमोजी पोस्ट किये। 

आलिया के इसी इंटरैक्टिव सेशन का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए Elvish Yadav ने लिखा “आई लव यू”। इसके साथ ही उन्होंने हाथों से दिल बनाने वाल इमोजी भी पोस्ट किया। ग़ौरतलब है कि Elvish Yadav ने शो के दूसरे कंटेस्टेंट और अपने साथी यूट्यूबर फुकरा इंसान यानी अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) को हराकर बिग बॉस का ख़िताब अपने नाम किया है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version