Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss OTT 3 से निकलने के बाद कटारिया की हो रही...

Bigg Boss OTT 3 से निकलने के बाद कटारिया की हो रही शादी! बारात जाने के लिए तैयार हुए Elvish Yadav का वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Elvish Yadav: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ भले ही खत्म हो गया हो लेकिन फैंस से इसका खुमार उतरने का नाम नहीं ले रहा है। इस सबके बीच एल्विश के व्लॉग ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। दरअसल इस ब्लॉग की शुरुआत मेकअप करवाते हुए एल्विश यादव से होती है और उसके बाद वह कुछ ऐसा कहते हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर मानो सनसनी मच जाती है। क्या बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आने के बाद कटारिया कर रहे हैं शादी। क्यों उड़ी इस तरह की अफवाहें। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा जिसकी वजह से चर्चा में आए एल्विश के साथ लवकेश कटारिया।

क्या है ये पूरा माजरा

इस वीडियो की शुरुआत होती है एल्विश यादव से जो यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि “ब्लॉग की शुरुआत मेरे मेकअप से हो रहा है जैसा कि आप लोगों को पता होगा कि कटारिया की शादी होने वाली है।” इसके बाद आप देखेंगे कि वह शादी के लिए तैयार हो रहे हैं। वहीं इसे देखने के बाद शायद लोगों को लगे कि बिग बॉस से निकलने के बाद कटारिया शादी कर रहे हैं लेकिन आपको बता दे कि लोकेश और कटारिया का गाना आने वाला है जिसको लेकर एल्विश मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

मस्ती करते दिखे Elvish Yadav और कटारिया

वीडियो में बाद में दिखाया जाता है कि शूटिंग के दौरान लवकेश कटारिया नजर आते हैं। वहीं दोनों के बीच काफी मस्ती होती है। एल्विश कहते हैं कि कटारिया अपनी जन्मदिन पर हमें अक्षरधाम लेकर जाएगा। वीडियो में बीटीएस शूट को दिखाया जाता है जिसमें कटारिया केक काटते हुए नजर आते हैं। यह देखने के बाद इतना तो तय है कि इनका अपकमिंग गाना काफी मजेदार होने वाला है। इसे देखने के बाद फैंस एक्साइटेड हो गए हैं।

चर्चा में हैं एल्विश और कटारिया

बिग बॉस ओट से निकलने के बाद लवकेश और एल्विश यादव दोनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। वही सब के बीच कभी अपनी दोस्ती तो कभी नोकझोक को लेकर दोनों दोस्त सुर्खियों में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories