Home मनोरंजन 24 की उम्र में करोड़ों के घर और महंगी गाड़ियों के मालिक...

24 की उम्र में करोड़ों के घर और महंगी गाड़ियों के मालिक हैं Elvish Yadav, यहां से करते हैं कमाई

0
Elvish Yadav Net Worth
Elvish Yadav Net Worth

Elvish Yadav Net Worth: एल्विश यादव (Elvish Yadav) का नाम इन दिनों खूब सुर्खियों में बना हुआ है। उनका युवा वर्ग से लेकर अन्य वर्गों में भी खूब नाम सुनने को मिल रहा है। इन सुर्खियों का एक प्रमुख कारण है एल्विश यादव (Elvish Yadav) का बिग बॉस OTT में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करना और फिर उस मुकाबले को जीत जाना। उनके विजेता बनने के साथ ही उनके नाम की चर्चा दिल्ली और हरियाणा से निकलकर पूरे देश में होने लगी है। कोई उनके स्टाइलिश कपड़ो की बात कर रहा है तो कोई उनके कमाई और गाड़ियों के कलेक्शन की। ऐसे में आइये हम आपको बताते हैं कि आखिर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की हकीकत क्या है और उनकी कमाई से लेकर उनके अन्य डिटेल पर आपको कुछ जानकारी देते हैं।

हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले हैं एल्विश (Elvish)

बता दें कि एल्विश यादव हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले हैं। एल्विश ने अपनी जर्नी एक यूट्यूबर के तौर पर शुरू की और आज उनके पास दो यूट्यूब चैनल हैं जिनसे वो अच्छी कमाई करते हैं। इसके अतिरिक्त एल्विश सोशल मीडिया पर एक प्रमुख चेहरा हैं और अपने बयानों के लिए खूब जाने जाते हैं।

यूट्यूब से लाखों की कमाई करते हैं एल्विश यादव (Elvish Yadav)

बता दें कि एल्विश यादव (Elvish Yadav) के पास दो यूट्यूब चैनल हैं जिनसे वो लाखों की अर्निंग करते हैं। Elvish Yadav Blogs नामक चैनल पर एल्विश के6.25 मिलियन सब्सक्राइबर हैं जो कि एक बड़ी तादाद है और बड़े आराम से एल्विश इससे 5 से 10 लाख रुपये तक की कमाई कर लेते हैं और वहीं Elvish Yadav नामक यूट्यूब चैनल पर एल्विश के 13.2 मिलियन सब्सक्राइबर हैं जिनसे एल्विश की अच्छी कमाई हो जाती है। कुल मिला दोनों चैनल से एल्विश 10 से 15 लाख रुपये महीने तक की कमाई कर लेते हैं। खबरों की माने तो उनकी नेटवर्थ 40 करोड़ रुपये के आस-पास है जो कि एक बहुत बड़ा कैपिटल है।

एल्विश (Elvish) के पास है करोड़ों का घर और महंगी गाड़ियों का कलेक्शन

एल्विश (Elvish) आधुनिकता के भी खूब शौकीन हैं और उनके पास उनकी कमाई के साथ ही करोड़ों का घर और महंगी गाड़ियों का कलेक्शन है। उनके पास गुड़गांव के वजीराबाद में आलीशान चार मंजिला महलों के जैसा घर है जिसकी कीमत करोड़ों में है। वहीं इसके साथ ही उनके पास Porsche 718 Boxster, Hyundai Verna, Mahindra Scorpio और Fortuner जैसी महंगी गाड़िया भी हैं। एल्विश के सोशल मीडिया हैंडल से ये पता लगाया जा सकता है कि वे गाड़ियों के कितने शौकीन इंसान हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version