Friday, October 18, 2024
HomeमनोरंजनElvish Yadav सहित इस सिंगर की संपत्ति पर ED का कब्जा! अब...

Elvish Yadav सहित इस सिंगर की संपत्ति पर ED का कब्जा! अब क्या करेंगे बिग बॉस ओटीटी 2 विनर

Date:

Related stories

Elvish Yadav: एल्विश यादव (Elvish Yadav) की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई है और बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) विनर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एल्विश यादव और पंजाबी सिंगर राहुल यादव (Rahul Yadav) उर्फ फाजिलपुरिया (Fazilpuria) पर शिकंजा कसा है। ऐसे में उनके साथ कुछ ऐसा किया ज्या जिसे जानकर उनके फैंस हैरान रह जाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि एल्विश यादव और राहुल के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए उनकी संपत्तियों को ईडी ने जब्त कर ली है। उत्तर प्रदेश और हरियाणा में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया। आइए जानते हैं क्या है यह पूरा माजरा।

Elvish Yadav की हुई थी पूछताछ

मिली जानकारी के मुताबिक एल्विश यादव और पंजाबी सिंगर राहुल यादव से पहले लंबी पूछताछ की गई। उसके बाद ईडी उनके बयान दर्ज किए थे लेकिन बाद में इस कार्रवाई को अंजाम देते हुए दोनों की संपत्ति को जब्त कर ली गई है। अब ऐसे में निश्चित तौर पर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ गई है।

क्या है Elvish Yadav को लेकर पूरा मामला

बता दें कि एल्विश यादव पर रेव पार्टी करने का आरोप है। इस वजह से उनकी मुसीबतें कम नहीं हो रही है और ऐसे में अब ईडी ने उनकी संपत्तियों पर शिकंजा कसा। सांपों के जहर सप्लाई करने के आरोप में मार्च में एल्विश की गिरफ्तारी हुई थी और इसके अलावा मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भी उनका नाम सामने आया था। वहीं अब ईडी ने बड़ा फैसला लिया है और उनकी प्रॉपर्टी को यूपी हरियाणा में अटैच की गई है। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो सिंगर राहुल यादव और एल्विश यादव की नजदीकी है और ऐसे में दोनों से ईडी ही पूछताछ हुई थी।

ED का एक्शन हैरान करने के लिए काफी

एल्विश और राहुल के फैंस को निश्चित तौर पर झटका लगा होगा क्योंकि यूट्यूबर की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई है। सवालों के घेरे में आ गए हैं बिग बॉस ओटीटी 2 विनर। फिलहाल इस बारे में और जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ईडी का यह एक्शन निश्चित तौर पर लोगों को हैरान कर देने के लिए काफी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories