Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनसना मकबूल संग बढ़ रही दोस्ती के बीच कटारिया को लेकर ये...

सना मकबूल संग बढ़ रही दोस्ती के बीच कटारिया को लेकर ये क्या कह गए Elvish Yadav, Bigg Boss OTT विनर का वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Elvish Yadav: एल्विश यादव वह नाम है जो बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) को जीतने के बाद से लगातार चर्चा में हैं। इस शो से उन्हें खास पापुलैरिटी मिली है और यही वजह है कि जब भी वह नजर आते हैं तो फैंस देखते रह जाते हैं। एक बार फिर वह चर्चा में हैं लेकिन वजह काफी अलग है। जहां एक तरफ उनकी सना मकबूल (Sana Makbul) के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है वहीं दूसरी तरफ उन्होंने दोस्त लव कटारिया (Lovekesh Kataria) को लेकर कुछ ऐसा कहा हैं जिसे देखने के बाद लोग हैरान हैं। आइए देखते हैं यह वीडियो और किस तरह सुर्खियों में आए एल्विश यादव जिसमें वह लवकेश कटारिया के बारे में बात करते हुए दिखे तो दूसरी तरफ सना के साथ इस अंदाज में नजर आए।

Elvish Yadav ने कहीं ये बात

विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देखेंगे कि जब पैप्स एलविश यादव से यह पूछते हैं कि भाई सुना है कटारिया भाई के फॉलोवर्स कम हो गए हैं। इस पर एल्विश कहते हैं एक मिलियन मुझे तो नहीं पता। इसके अलावा वह इस बारे में कुछ भी नहीं कहते हैं।

Sana Makbul और Elvish Yadav को साथ देखने के लिए इंतजार में फैंस

वहीं दूसरी तरफ वीडियो के अंत में यह दिखाया जाता है कि उनसे पीछे से सना मकबूल आकर उन्हें गले लगाती हैं जो उनकी बॉन्डिंग को दिखाने के लिए काफी है। सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हुई है जिसमें वह एक दूसरे के साथ क्लोज नजर आ रहे हैं और कैमरे पर पोज देते हुए साथ में काफी क्यूट दिखे। कहा जा रहा है कि दोनों किसी म्यूजिक वीडियो में साथ हो सकते हैं जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Lovekesh Kataria को लेकर अफ़वाहें

वहीं दूसरी तरफ कटारिया की बात करें तो उन्हें लेकर यह दावा किया जा रहा है कि उनकी फैन फॉलोइंग बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद लगभग एक मिलियन काम हो गई है। हालांकि इस बारे में बिग बॉस कंटेस्टेंट की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है लेकिन अफवाहों का बाजार लगातार गर्म है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories