Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनशादी के लिए तैयार Elvish Yadav ने क्यों कहा 'मैं जमीन में...

शादी के लिए तैयार Elvish Yadav ने क्यों कहा ‘मैं जमीन में रहने लग गया’, वीडियो देख लोग बोले- अपना सिस्टम…’

Date:

Related stories

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। यह सच है कि फैंस उन्हें दिलो जान से चाहते हैं और उनके सिस्टम का क्रेज लोगों पर खूब देखा जाता है। वहीं शादी को लेकर प्लानिंग के बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक बार फिर वह पैप्स से कुछ ऐसा कहते हुए नजर आए जिसे देखन बाद फैंस हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं और उनका वन लाइनर सोशल मीडिया पर चर्चा में है। आइए देखते हैं आखिर क्या है इस वीडियो में खास जिसकी वजह से एल्विश यादव का सिस्टम एक बार फिर है चर्चा में।

Elvish Yadav Viral Video में Bigg Boss OTT 2 विनर का वन लाइनर

दरअसल Viral bhayani इंस्टाग्राम ने एलविश यादव का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें पैप्स जब उनसे पूछते हैं कि कैसे हो तो एलविश कहते हैं मैं ठीक हूं बढ़िया आप कैसे हो। वहीं जब उनसे यह पूछा जाता है आजकल दिखते नहीं हो। इस पर एल्विश कहते हैं ‘मैं जमीन में रहने लग गया आजकल’ वह जिस तरह से अपना वन लाइनर मारते हैं वह लोगों को हैरान कर रहा है और लोग हंसने लगे हैं।

Elvish Yadav को लेकर क्रेजी फैंस

वीडियो को 27000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और इस पर एक यूजर ने लिखा रोस्टर ही कह दे। एक ने कहा रोस्ट लेवल तो दूसरे ने कहा स्वैग ही अलग है। एक यूजर ने लिखा वन लाइनर किंग तो दूसरे ने कहा लोगों को यह भी समझ नहीं आएगा कि वह क्या बोल कर गया।

शादी को लेकर Elvish Yadav का प्लान

सोशल मीडिया पर एल्विश यादव किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक पॉडकास्ट में खुलासा किया और उन्होंने बताया कि वह उदयपुर में शादी करेंगे। पहले वह यह कहते हैं कि वह कोर्ट मैरिज करेंगे चुपचाप फिर कहते हैं कि मैं उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग करूंगा और सबको बुलाऊंगा। हालांकि इस दौरान उन्होंने यह नहीं बताया कि वह कब शादी करने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories