Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजन'इमरजेंसी' एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने किसान आंदोलन के पीछे की सच्चाई को...

‘इमरजेंसी’ एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने किसान आंदोलन के पीछे की सच्चाई को किया उजागर! कहा- ‘लाशें लटकी थी, रेप हो रहे…’

Date:

Related stories

‘मेरे विचार पार्टी के स्टैंड…,’ कृषि कानून पर Kangana Ranaut की सफाई; जानें क्यों उठाना पड़ा ये कदम?

Kangana Ranaut: इमरजेंसी (Emergency) मूवी को लेकर चर्चाओं में चल रहीं BJP सांसद कंगना रनौत ने बीते दिन कृषि कानून (Farm Laws) को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया जिसको लेकर उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

Kangana Ranaut: कृषि कानून पर बोल कर फंसी कंगना! जानें सांसद बनने के बाद उनके किन बयानों पर छिड़ चुकी है सियासी जंग?

Kangana Ranaut: चर्चित बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री व भारतीय जनता पार्टी (BJP) के टिकट पर मंडी (Mandi) से सांसद बनीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम एक बार फिर सुर्खियों में है।

Sanjauli Mosque Row: हिंदू संगठनों के प्रदर्शन से पहले छावनी बना Kangana Ranaut का संसदीय क्षेत्र, BNS की धारा 163 लागू

Sanjauli Mosque Row: हिमाचल प्रदेश के शिमला शहर में स्थित संजौली नामक स्थान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाया है। दरअसल संजौली में स्थित एक मस्जिद के कथित रूप से अवैध निर्माण को लेकर हिंदू संगठनों द्वारा लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

Kangana Ranaut: बहुत जल्द ‘इमरजेंसी’ फिल्म में इंदिरा गांधी के किरदार में धमाल मचाने वाली कंगना रनौत अपनी बात रखने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। हाल ही में भाजपा नेता एक बार फिर बेबाक हुई है और इस बार उनके निशाने पर है किसान आंदोलन जिसे लेकर उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जो चर्चा में है। बेबाक बयान को लेकर सुर्खियों में रहने वाली कंगना की टिप्पणी सोशल मीडिया पर चर्चा में है। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्या कह गई ऐक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद। उन्होंने अपने बयान में कहा कि किसान आंदोलन एक लंबी प्लानिंग थी। आइए जानते हैं पूरा माजरा।

किसानों की थी लंबी प्लानिंग

दरअसल इस इंटरव्यू में कंगना रनौत यह कहती हुई नजर आती है कि जो बांग्लादेश में हुआ वह यहां होते हुए भी देर नहीं लगती। अगर हमारे शीर्ष नेतृत्व सशक्त नहीं होते यहां पर जो फार्मर प्रोटेस्ट हुआ वहां लाशें लटकी हुई थी रेप हो रहे थे और जब किसानों के हितकारी बिल वापस लिए गए तो पूरा देश चौक गया था। वह किसान आज भी वहां पर हैं। उन्होंने कभी सोचा ही नहीं होगा कि बिल वापस होगा वह बांग्लादेश की तरह बहुत लंबी प्लानिंग पर थे।”

विदेशी शक्तियां कर रही यहां काम

कंगना इतने पर ही नहीं रुकती है और वह कहती हैं कि “इस तरह के षड्यंत्र क्या आपको लगता है कि किसान करते हैं नहीं चीन अमेरिका इस इस तरह के जो विदेशी शक्तियां है वह यहां काम कर रही है और ये फिल्मी लोग हैं। इन्हें लगता है इनकी दुकान चलती रहेगी देश चाहे जाए भाड़ में। ऐसा नहीं होता है देश अगर भाड़ में जाएगा तो आप भी साथ में भाड़ में जाएंगे। यह बात उन्हें हमेशा याद दिलानी होगी।”

मुखर स्वभाव को लेकर चर्चा में रहती है Kangana Ranaut

कंगना रनौत अपने मुखर स्वभाव के लिए जानी जाती है और ऐसे में एक बार फिर चर्चा में आ गई है। बता दें कि उनकी फिल्म ‘इमरजेंसी’ 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है जिसे लेकर काफी विवाद जारी है। इस फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी जैसे सितारे भी दिखाई देने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories