Home मनोरंजन Emergency: आपातकाल की 50वीं बरसी पर लंबे इंतजार के बाद आई फाइनल...

Emergency: आपातकाल की 50वीं बरसी पर लंबे इंतजार के बाद आई फाइनल रिलीज डेट, कंगना रनौत ने कहीं ये बात

Emergency: कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज तारीख की अनाउंसमेंट कर दी गई है वह भी आपातकाल के 50वीं बरसी पर।

0
Emergency
Emergency

Emergency: लंबे समय से लोग बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी‘ का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में वह इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली है। नई नवली नेता बनी कंगना में एक खास पोस्ट को शेयर करते हुए लोगों से इस फिल्म की रिलीज तारीख का खुलासा करती हुई नजर आई। वहीं लोग इंदिरा के किरदार में देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं क्योंकि उनका लुक वाकई लोगों को हैरान कर देने के लिए है। वह इसमें इंदिरा गांधी की हमशक्ल में नजर आ रही हैं। खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि आखिर कब रिलीज हो रही है फिल्म।

कंगना की फिल्म इस दिन होगी रिलीज

इमरजेंसी की 50वीं वर्षी यानी 25 जून को कंगना ने एक पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “स्वतंत्र भारत के सबसे काले अध्याय के 50 वर्ष की शुरुआत 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघर में कंगना रनौत की इमरजेंसी की घोषणा। भारतीय लोकतंत्र के इतिहास के सबसे विवादास्पद प्रकरण की विस्फोटक गाथा। इमरजेंसी 6 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में।” पोस्ट को देखने के बाद कंगना के चाहने वाले काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

क्या कह रहे लोग

फिलहाल इस पोस्ट को 33000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वही एक यूजर ने कैप्शन में लिखा, “भारतीय संविधान के सबसे काले अध्याय को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।” एक यूजर ने लिखा फाइनली तो दूसरे ने कहा कांग्रेस का असली चेहरा अब आएगा सामने। एक ने कहा कंगना पांचवा नेशनल अवार्ड डिजर्व करती है। एक यूजर का कहना है इंदिरा गांधी के किरदार में फायर।

क्या है फिल्म में खास

जहां तक फिल्म की बात करें तो यह इंदिरा गांधी के समय में हुए आपातकाल के इतिहास को दिखाने वाली है। फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपडे और दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक भी दिखाई देंगे। फिल्म इंदिरा गांधी की जिंदगी पर आधारित है जब उन्हें देश के लिए काफी अहम फैसले लेने पड़े थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version