Home मनोरंजन Esha Gupta vs Anjali Arora: दोनों हसीनाओं के ये 5 बीच लुक...

Esha Gupta vs Anjali Arora: दोनों हसीनाओं के ये 5 बीच लुक हैं वेकेशन के लिए परफेक्ट, किसपर अटक गई आपकी नजरें?

Esha Gupta vs Anjali Arora: बीच वेकेशन के लिए किस हसीना को चुनेंगी आप, दोनों का ही है अपना एक अलग अंदाज और देखने वाले तारीफ किए बिना नहीं रह पाते हैं।

0
Esha Gupta vs Anjali Arora

Esha Gupta vs Anjali Arora: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) वह नाम जिसे शायद आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है।यह सच है कि फैंस को दीवाना बना देने में इन दोनों हसीनाओं का अपना ही एक अंदाज है और ऐसे में बीच वेकेशन के लिए आप दोनों हसीनाओं से इंस्पिरेशन ले सकते हैं। उनके पास एक जबरदस्त कलेक्शन है जिसे आप वार्डरोब में कर सकती हैं शामिल।

Esha Gupta vs Anjali Arora बैकलेस ड्रेस को करें फ्लॉन्ट

आप बीच वेकेशन पर अगर हर किसी से हटके नजर आना चाहती है तो आप बैकलेस ड्रेस को स्टाइल कर सकती हैं। जहां ईशा गुप्ता ग्रीन बैकलेस सिंगल स्ट्रिप ड्रेस को फ्लॉन्ट कर रही है तो अंजलि अरोड़ा प्रिंटेड बैकलेस शॉर्ट ड्रेस को। दोनों ही स्टाइल परफेक्ट है जिसे आप ट्राई कर सकती हैं।

ब्रालेट विद सारंग भी है बेस्ट चॉइस

आप बीच पर बिकिनी को सारंग के साथ ट्राई कर सकती हैं। जहां ईशा गुप्ता सेक्सी ब्रालेट को मैचिंग सारंग के साथ पेयर करती नजर आ रही है तो दूसरी तरफ अंजलि अरोड़ा ब्लैक हॉल्टर नेकलाइन को प्रिंटेड सारंग के साथ ट्राई करती दिखीं।

बीच पर करें Esha Gupta vs Anjali Arora रेड कलर को फ्लॉन्ट

रेड कलर आपको बीच पर हर किसी से हटके दिखाने के लिए बेस्ट है। ऐसे में आप ईशा गुप्ता की तरह कट आउट ड्रेस को ट्राई कर सकती हैं जो आपके लिए परफेक्ट फैशन साबित हो सकता है तो दूसरी तरफ अंजलि अरोड़ा रेड बैकलेस टैंक टॉप को व्हाइट शॉर्ट के साथ पेयर करती हुई नजर आई।

बीच के लिए बेस्ट है Esha Gupta vs Anjali Arora ब्लैक लुक

ईशा गुप्ता के ब्लैक बीच लुक ही बात करें तो वह ब्लैक बिकनी को राउंड हैट के साथ पेयर करती हुई नजर आ रही है तो दूसरी तरफ अंजलि अरोड़ा ब्लैक बाथरोब को स्टाइलिश गॉगल्स के साथ पेयर करती हुई दिखीं हैं।

बीच के लिए चुने Esha Gupta vs Anjali Arora फ्लोरल प्रिंट

बीच वेकेशन के लिए आप फ्लोरल प्रिंट को स्टाइल कर सकती हैं जो आजकल काफी डिमांड में है। जहां ईशा गुप्ता फ्लोरल बिकिनी को बेजिझक फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं तो दूसरी तरफ अंजलि अरोड़ा फ्लोरल स्टाइलिश को-ऑर्ड सेट में किलर दिख रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version