Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनEsha Gupta की तरह स्विमवियर में जब आप बीच पर देंगी पोज...

Esha Gupta की तरह स्विमवियर में जब आप बीच पर देंगी पोज तो देखते रह जाएंगे लोग, इन 5 लुक को करें ट्राई

Date:

Related stories

Esha Gupta: ईशा गुप्ता वह नाम है जो अपने काम से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रही है। ‘आश्रम’ वेब सीरीज में नजर आने वाली ईशा गुप्ता फिल्मों में कम नजर आई हो लेकिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। उनका फैशन सेंस वाकई लाजवाब है। ऐसे में अगर आप भी ईशा गुप्ता के फैशन सेंस से इंस्पायर होना चाहती हैं तो आप उनके बीच कलेक्शन को वार्डरोब में शामिल कर सकती हैं जो जबरदस्त है। ऐसे में आइए देखते हैं।

थाई हाई स्लिट को करें ट्राई

Esha Gupta
Esha Gupta

बीच और मोनोकिनी से हटकर अगर आपको कुछ अलग ट्राई करना है तो आप ईशा गुप्ता के इस लुक को कॉपी कर सकती है। इसमें वह थाई हाई स्लिट बॉडीकॉन ड्रेस को खास अंदाज में फ्लॉन्ट करती नजर आई जो कट आउट स्टाइल में है। लोग इसे देखने के बाद आपके फैन हो जाएंगे।

बिकिनी विद मैचिंग श्रग

ईशा गुप्ता की तरह आप बिकनी को मैचिंग श्रग के साथ स्टाइल कर सकती हैं। अगर यह होल्टर नेकलाइन में हो तो यह आपको बेस्ट लुक देने के लिए परफेक्ट है। आप इस तरह से सिंपल या फिर प्रिंटेड बिकिनी लुक को ट्राई कर सकती हैं।

शिमर को-ऑर्ड बिकिनी करें स्टाइल

ईशा की तरह शिमर को-ऑर्ड बिकिनी सेट को स्टाइल कर सकती है आप। इसके लिए आप ऑफ शोल्डर ब्रालेट को मैचिंग शॉर्ट्स के साथ पेयर करती हैं तो यह आपके लुक में चार चांद लगाने के लिए बेस्ट है। चाहे तो आप इसे नेकलेस के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

फ्लोरल हॉल्टर नेकलाइन बिकिनी

अगर आप ईशा गुप्ता की तरह फ्लोरल हॉल्टर नेकलाइन बिकिनी को पहनकर बीच वेकेशन पर जाती हैं तो लोगों की नजरे आपसे नहीं हटेगी। यह आपके लुक में चार चांद लगाने के लिए बेस्ट है। इसमें आप काफी ट्रेंडी और खूबसूरत दिखेंगी।

ब्लैक मोनोकिनी है बेस्ट ऑप्शन

सबसे अलग दिखना चाहती हैं तो ब्लैक बैकलेस मोनोकिनी ट्राई कर सकती हैं। निश्चित तौर पर सुपर ग्लैम दिखने के लिए ईशा का यह लुक बेस्ट है जिसे आप बीच वेकेशन के लिए स्टाइल कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories