Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनEsha Gupta के इन 5 हॉट इंस्टाग्राम रील्स को बार-बार देखेंगे आप!...

Esha Gupta के इन 5 हॉट इंस्टाग्राम रील्स को बार-बार देखेंगे आप! बोल्डनेस ने धड़काया फैंस का दिल

Date:

Related stories

Esha Gupta: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) वह नाम जिसे फैंस सुनने के साथ ही एक्साइटेड हो जाते हैं। यह सच है कि इंस्टाग्राम पर तापमान बढ़ाने में वह कोई कसर नहीं छोड़ती है और यही वजह है कि अक्सर हॉट रील्स शेयर कर लोगों की बेताबी भी बढ़ा देती है। जब हॉटनेस की बात आती है तो निश्चित तौर पर ईशा गुप्ता का नाम शुमार है और वह लोगों की धड़कनें बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। ऐसे में आप इंस्टाग्राम पर मौजूद उनके 5 हॉट रील्स को एंजॉय कर सकते हैं जो निश्चित तौर पर इंटरनेट पर हलचल मचाने के लिए काफी है।एक्ट्रेस को 19.6 मिलियन फैंस फॉलो करते हैं।

ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखी Esha Gupta

ईशा गुप्ता ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में कातिलाना नजर आ रही है और इस दौरान वह टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखी। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह लुक वाकई लोगों के दिलों को जीतने के लिए काफी था। यही वजह है कि इस पर 1 मिलियन व्यूज मिले और 93 हजार से ज्यादा लाइक।

ब्रॉलेट में बेबाक हुई Esha Gupta

ब्रालेट में ईशा गुप्ता अपने कर्व्स को जमकर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई और यही वजह है कि इस रील्स को 4.4 मिलियन व्यूज मिले और 3 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया।वीडियो वाकई फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी है।

डीप नेक एंब्रायडरी ड्रेस में Esha Gupta ने चलाया जादू

इस डीप नेक एंब्रायडरी ड्रेस में ईशा गुप्ता की खूबसूरती काबिल के तारीफ थी। यही वजह है कि इस रील्स को लोगों ने खूब पसंद किया। इसपर 3.8 मिलियन व्यूज मिले और 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया। कहने में दो राय नहीं है कि ये धड़कनें बढ़ाने के लिए काफी है ईशा गुप्ता का यह अंदाज।

बैकलेस ड्रेस में दिल जीत गई थी Esha Gupta

ईशा गुप्ता व्हाइट बैकलेस ड्रेस में नजर आई और कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह अंदाज देखने के बाद लोग दीवाने हो गए। इस वीडियो को 2.1 मिलियन व्यूज मिले तो एक लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया।

बिकनी में नजर आई Esha Gupta ने जीता दिल

ईशा गुप्ता के इस हॉट रील्स की बात करें तो इसमें वह बिकीनी पहनकर समंदर किनारे इठलाती हुई नजर आ रही हैं। इस बिकनी लुक को वह राउंड हैट के साथ स्टाइल कर रही है और इसे देखने के बाद लोगों की निगाहें अटक गई। फैंस बार-बार इसे देखने पर मजबूर हो गए। रील्स को 7.4 मिलियन व्यूज मिले तो 5 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories