Home मनोरंजन फैंस को नहीं भाई Kalki 2898 AD इवेंट में Prabhas की धांसू...

फैंस को नहीं भाई Kalki 2898 AD इवेंट में Prabhas की धांसू एंट्री, ट्रोल करते हुए बोले “सब नकली…

बीती रात हैदराबाद में अपकमिंग फिल्म Kalki 2898 AD का के शानदार इवेंट कराया गया जिसमें, लोगों को Prabhas की धांसू एंट्री पसंद नहीं आई है और जिससे वह सभी उन्हें ट्रोल करने लगे।

0
Kalki 2898 AD
Kalki 2898 AD

Kalki 2898 AD: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपना जलवा दिखाने वाले मशहूर एक्टर प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) बीते कई दिनों से अपनी रिलीज़ डेट को लेकर चर्चाओं में बनी हुई थीं। यहीं अब एक्टर की यह फिल्म अपने लेटेस्ट इवेंट को लेकर खबरों में आ गई है। दरसल, प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म कल्कि के लिए 22 मई 2024 को हैदराबाद में एक ग्रैंड इवेंट ऑर्गेनाइज करया गया, जिसमें एक्टर ने एक धांसू एंट्री भी ली। लेकिन एक्टर की यह अमेजिंग एंट्री उनके फैंस को खासा पसंद नहीं आ रही है, चलिए जानते हैं क्यों।

Kalki 2898 AD इवेंट में प्रभास की धांसू एंट्री

हाल में फिल्म के लिए कराए गए हैदराबाद ग्रैंड इवेंट की कुछ रीसेंट वीडियोज सामने आई हैं जिसमें, प्रभास ने एक लग्जीरियस स्पोर्ट्स कार में एंट्री ली। साथ ही बता दें, एक्टर की इस एंट्री के दौरान धमाकेदार आतिशबाजी और लोगों द्वरा की गई हूटिंग की आवाजें भी सुनाई आ रही हैं। प्रभास का फिल्म को प्रोमोट करने का यह अंदाज काफी अलग और यूनिक है।

फैंस को नहीं भाई प्रभास की एंट्री

एक्टर की यह एंट्री देखने में काफी शानदार लग रही है लेकिन, जैसे ही उनके चाहने वालों ने उनकी एंट्री देखी उन्हें वह जरा भी पसंद नहीं आ।ई और वह प्रभास को बुरी तरह ट्रोल करने लेगे। इसी बीच एक यूजर ने उनकी एंट्री को फेक बाया और लिखा “सब नकली लग रहा है” वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया “सर्कस शो”। यहीं एक ने तो फिल्म को आदिपुरुष से ही कंपेयर कर डाला और लिखा “अरे गलती से आदिपुरुष 2 तो नहीं बना दी न”।

कब रिलीज़ होगी फिल्म

यहीं अगर बात की जाए फिल्म के रिलीज़ डेट की तो, आपको बता दें मेकर्स द्वरा इसकी कंफर्म डेट अनाउंस कर दी गई है। जिसके अनुसार फिल्म को 27 जून 2024 को बड़े पर्दे पर उतारा जाएगा।

प्रभास संग ये सितारे आएंगे नजर

यहीं आपको यह जानकार काफी हैरानी होगी कि, एक्टर की इस अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 एडी में प्रभास के साथ-साथ बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, बिग बी अमिताभ बच्चन, दिशा पटानी और जाने माने एक्टर कमल हसन भी नजर आएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version