Home मनोरंजन Sara Ali Khan के इन 5 हॉट इंस्टाग्राम रील्स को देख क्रेजी...

Sara Ali Khan के इन 5 हॉट इंस्टाग्राम रील्स को देख क्रेजी हुए फैंस, हर एक अंदाज और एक्सप्रेशन से गिराई बिजली

Sara Ali Khan: सारा अली खान अपनी हॉटनेस से कहर बरपा रही हैं और देखने वाले दिल हारने पर मजबूर हो जाते हैं। आइए देखते हैं उनकी टॉप 5 ड्रेस जो बटोर रही है खूब लाइमलाइट।

0
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

Sara Ali Khan: सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम जिसे आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है और वह अपनी क्यूटनेस से लोगों को दीवाना बना देती है। लेकिन जब बात उनकी आती है तो उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम को कैसे भूल सकते हैं जिस पर अक्सर वह सुर्खियों में होती है। उनकी 45.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं ऐसे में आइए देखते हैं टॉप 5 रील्स जिसमें वह अपनी हॉटनेस से लोगों के बीच सुर्खियों में आ गई और देखने वाले तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

स्टेज पर आग लगाती दिखीं Sara Ali Khan

अपने डांस परफॉर्मेंस से एक इवेंट में चार चांद लगा रही सारा अली खान के इस वीडियो को जिसने भी देखा बस देखते रह गया। यही वजह है कि इसपर 8.2 मिलियन व्यूज मिले और इस सीरीज को 4 लाख लोगों ने पसंद किया।

रिविलिंग चोली और लहंगे में दिखा सारा अली खान का दिलकश अंदाज

सारा अली खान का दिलकश अंदाज देखने लायक है और इस बार वह शिमर लहंगा चोली को फ्लॉन्ट करती नजर आई। इस रील्स को 3.9 मिलियन व्यूज मिले और 2 लाख लाइक। निश्चित तौर पर यह वीडियो फैंस को दीवाना बना देने के लिए काफी है।

बैकलेस ड्रेस में का हटके अंदाज

सारा अली खान बैकलेस ड्रेस में कयामत ढाती हुई नजर आ रही है और यही वजह है कि इस वीडियो को 3.4 मिलियन व्यूज मिले तो 2 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद भी किया।

जिम वेयर में छा गई Sara Ali Khan

ब्लैक जिम वेयर में सारा अली खान एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही है और इस वीडियो को 7.5 मिलियन व्यूज मिले हैं। वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया और निश्चित तौर पर फैंस की वह चहेती बन गई है।

Sara Ali Khan का यह फोटोशूट

हालांकि यह फोटोशूट सिर्फ एक ब्रांड प्रमोशन के लिए है लेकिन इसमें सारा अली खान एक से बढ़कर एक किलर अदाएं दिखाती हुई नजर आई। इस वीडियो को 4.3 मिलियन व्यूज मिले तो 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version