Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनFarrey Teaser: इस फ़िल्म के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी Salman Khan की...

Farrey Teaser: इस फ़िल्म के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी Salman Khan की भांजी Alizeh Agnihotri, एक्टर ने शेयर किया धांसू टीज़र 

Date:

Related stories

Farrey Teaser: बॉलीवुड के ‘वांटेड’ एक्टर यानी सलमान ख़ान ने कुछ दिनों पहले ही अपनी भांजी अलीज़ेह अग्निहोत्री के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में सलमान नन्हीं अलीज़ेह को गोद में उठाए दिख रहे थे जिसमें वह दोनों बहुत प्यारे लग रहे थे। इस ख़ूबसूरत तस्वीर को शेयर करने के कुछ दिन बाद अब सोमवार को सलमान ख़ान ने अपनी भांजी अलीज़ेह की आने वाली फ़िल्म ‘फर्रे’ का टीज़र रिलीज़ किया है। 

Salman Khan ने किया Alizeh Agnihotri की फ़िल्म का टीज़र रिलीज़ 

सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर Salman Khan ने  अपनी भांजी Alizeh Agnihotri की फ़िल्म ‘Farrey’ का टीज़र रिलीज़ किया है। इस टीज़र वीडियो के नीचे सलमान खान ने एक मज़ेदार कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा “मैं तो ये एफ वर्ड की बात कर रहा था, आपने क्या सोचा? अभी जारी हुआ Farrey टीज़र!” आपको बता दें कि अलीज़ेह, सलमान की बहन अलवीरा अग्निहोत्र और बॉलीवुड निर्देशक अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। 

फ़िल्म के टीज़र में अली ज़फ़र व स्कूलों में पढ़ने वाली एक छात्रा के किरदार में नज़र आ रही हैं जिसके साथ अजीबोगरीब घटनाएं घटती हैं। टीज़र वीडियो काफी रहस्यमय है जिसमें फ़िल्म की कहानी को लेकर कुछ भी साफ़ तौर पर पता नहीं चल पा रहा है। रहस्यों से भरी यह फ़िल्म 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी। 

Alizeh Agnihotri की डेब्यू फ़िल्म होगी ‘Farrey’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान ख़ान की भांजी अलीज़ेह फ़िल्म ‘Farrey’ के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इससे पहले यह खबर आई थी कि अलीज़ेह सौमेंद्र पाधी की फ़िल्म ‘बुढ़िया सिंह: बॉर्न टू रन’ के साथ बॉलीवुड में क़दम रखेंगी। इस फ़िल्म में उनके साथ मनोज वाजपेयी भी नज़र आने वाले थे। मगर फ़िल्म ‘Farrey’ घोषणा के बाद यह साफ़ हो गया है कि अलीज़ेह इस फ़िल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here