Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनFarzi Web Series On Amazon Prime: शाहिद कपूर और विजय सेतुपति ने...

Farzi Web Series On Amazon Prime: शाहिद कपूर और विजय सेतुपति ने OTT पर मचाया धमाल, देखने से पहले जानिए ये मजेदार ट्विस्ट

Date:

Related stories

Farzi Web Series On Amazon Prime: बॉलीवुड फिल्मों में धमाल मचाने के बाद शाहिद कपूर ओटीटी पर डेब्यू कर चुके हैं। आज उनकी वेब सीरीज ‘फर्जी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘अमेजन प्राइम’ पर रिलीज हो चुकी है। इस वेब सीरीज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे हैं। ओटीटी पर शाहिद कपूर एक बार फिर अपने अंदाज में छा गए हैं। सीरीज में शाहिद के साथ साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपती भी नजर आ रहे हैं जो फैंस के लिए डबल धमाल से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर ‘फर्जी’ को खूब तारीफ मिल रही है और फैंस एक बार फिर शाहिद के पीछे दीवाने नजर आए हैं। आइए जानते हैं क्या खास है इस वेब सीरीज में।

ये हो सकती वेब सीरीज की कहानी

वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो इसमें शाहिद कपूर की अपनी कला है जिसमें वह किसी भी चीज को कॉपी कर लेते हैं यानी फर्जी बना लेते हैं। उनकी एक गर्लफ्रेंड है जो काफी रईस है और वह अपने बॉयफ्रेंड को किसी के सामने लाने में शर्माती है क्योंकि उसे लगता है कि दोनों के क्लास में अंतर है। वहीं बाद में अपने दोस्त की मदद करने के लिए शाहिद नकली नोटों की काम में लग जाता है और यही है इस वेब सीरीज में ट्विस्ट। इस दौरान उनका टकराव विजय सेतुपती से होती है। आगे वेब सीरीज की क्या कहानी है इसके लिए आपको यह वेब सीरीज देखनी होगी।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सोशल मीडिया पर छा गईं शाहिद की वेब सीरीज

बताया जा रहा है कि शाहिद कपूर ने इस वेब सीरीज में जबरदस्त एक्टिंग की है और विजय तो शानदार एक्टिंग के लिए हमेशा मशहूर रहे हैं। वेब सीरीज में शाहिद के अलावा विजय सेतुपती, के के मेनन, राशि खन्ना, अमोल पालेकर और रेजिना कैसांड्रा भी नजर आ रहे हैं। हर कलाकार की अपनी एक भूमिका है और जबरदस्त रोल में नजर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज के 8 एपिसोड्स रिलीज हुई है जिसमें 1 एपिसोड लगभग 1 घंटे की है। सोशल मीडिया पर वेब सीरीज की काफी तारीफ हो रही है ऐसे में यह एक मस्टवॉच सीरीज है।

यहां देखें Video:-

https://youtu.be/rcQ_xZdzPBc

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories