Home मनोरंजन फैशनिस्टा Urfi Javed अपनी ड्रेस को लेकर एक बार फिर हुई अनकंफर्टेबल,...

फैशनिस्टा Urfi Javed अपनी ड्रेस को लेकर एक बार फिर हुई अनकंफर्टेबल, सोशल मीडिया यूजर्स ने किया बुरी तरह ट्रोल

0

Urfi Javed: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अजीबो-गरीब कपड़ो को लेकर लाइमलाइट में रहने वाली उर्फी जावेद अक्सर किसी न किसी कारण से सोशल मीडिया पर ट्रोल होती हुई नजर आती हैं। इसी के साथ अपने अजीब फैशन सेंस को लेकर उर्फी जावेद हमेशा सुर्खियों हिस्सा बनी रहती हैं।

फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता की पार्टी में आई नजर

अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर उर्फी जावेद ने बॉलीवुड पर अपनी अलग ही छाप छोड़ दी है। मौजूदा समय में उर्फी बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर के साथ काम करती हुई नजर आ रही है कुछ समय पहले उन्होंने आबू जानी और संदीप खोसला की पार्टी में तहलका मचाया था और अब वह बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता की पार्टी में नजर आई।

सिल्वर ड्रेस में खूबसूरत नजर आई उर्फी जावेद

मशहूर फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता के स्टोर लॉन्च इवेंट में कई बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटी के साथ उर्फी जावेद को भी देखा गया। बता दें कि, इस इवेंट में उर्फी जावेद का नया लुक देखने को मिला। उन्होंने इस इवेंट के लिए सिल्वर ट्यूब टॉप के साथ मैचिंग सिल्वर कलर की हाई-थाई स्लिट ड्रेस को भी चुना। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उर्फी जावेद ने हाई हील्स के साथ अपनी ड्रेस को पेयर अप किया।

Also Read: Ola को पछाड़ TVS ने मारी बाजी, इलेक्ट्रिक स्कूटर को मिली 593% ग्रोथ तो Apache ने 50 लाख यूनिट्स बेच बनाया नया रिकॉर्ड

ड्रेस में अनकंफरटेबल हुई उर्फी

उर्फी जावेद गौरव गुप्ता के इवेंट में अपनी सिल्वर कलर की ड्रेस में काफी सुंदर लग रही थी लेकिन इस ड्रेस में उर्फी को अनकंफरटेबल होते हुए देखा गया। बता दें कि, पैपराजी को पोज देते वक्त उर्फी जावेद जड्रेस के साथ स्ट्रगल करती हुई नजर आई। उन्होंने अपने लुक को यूनिक बनाने के लिए एक अलग सा हेयर स्टाइल चूज किया इसी के साथ उनका यूनिक नेकलेस उनके लुक पर चार चांद लगा रहा था।

सोशल मीडिया यूजर्स ने किया बुरी तरह ट्रोल

अजीबो-गरीब कपड़ों को लेकर उर्फी जावेद इस बार भी सोशल मीडिया यूजर्स का शिकार बनी। बता दें कि, सोशल मीडिया यूजर्स की इस वीडियो पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। यूजर ने लिखा कि, किसी दिन अपने पहने हुए कपड़ों से ही इसकी जान चली जाएगी। वहीं दूसरे ने लिखा कि, यह किसी दिन अपने कपड़ों की वजह से गिर जाएगी। कई लोगों ने उन्हें ‘नागिन 7’ भी कहा।

Also Read: होली पर Amazon, Flipkart और Croma ने खोले खजाने के द्वार, 80% की छूट पर खरीदने की मची लूट

Exit mobile version