Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss OTT 3: क्या पहले हफ्ते ही घरवालों के आंखों में...

Bigg Boss OTT 3: क्या पहले हफ्ते ही घरवालों के आंखों में चुभी वड़ा पाव गर्ल? जानें किन कंटेस्टेंट पर लटकी है नॉमिनेशन की तलवार

Date:

Related stories

Bigg Boss OTT 3: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो Bigg Boss OTT 3 का आगाज काफी शानदार तरीके से कर दिया गया है। शो शुरू हुआ नहीं कि घर वालों की लड़ाइयां और शो में खूब धमाका देखने को मिल रहा है। इन दिनों शो में सभी कंटेस्टेंट खाने की चीजों पर लड़ते और एक दूसरे से छोटी-छोटी चीजों पर बहस करते दिख रहे हैं। शो के पहले नॉमिनेशन का आगाज भी कल रात कर दिया गया है जिसमें हर किसी ने सबसे पहला निशाना वड़ा पाव गर्ल उर्फ चंद्रिका दीक्षित पर ही साधा। चलिए अब जानते हैं शो के पहले हफ्ते में कौन-कौन से कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं।

Bigg Boss OTT 3 शुरू होते ही घरवालों के आंखों में चुभी वड़ा पाव गर्ल

वड़ा पाव गर्ल उर्फ चंद्रिका दीक्षित के बारे में तो आप जानते ही होंगे। शो से पहले सोशल मीडिया पर चंद्रिका की लड़ाई करती वीडियो या दूसरों पर चिल्लाती उनकी वीडियो जमकर वायरल होती थी। यहीं उनका चिल्लाना घर में आने के बाद भी कम नहीं हुआ है बल्कि, वह तो वह जब से शो में आईं हैं हर किसी पर चिल्लाती या उनसे बहस करती ही दिख रही हैं। लेकिन चंद्रिका का यह नेचर शायद घर वालों को खासा पसंद नहीं आया है जिससे वह उन सभी की आंखों में चुभने लगी हैं। यही नहीं घर वाले तो उनसे इतना तंग आ गए कि, पहला नॉमिनेशन टास्क आया तो उन्होंने सबसे पहले चंद्रिका को ही नॉमिनेट कर डाला।

किन कंटेस्टेंट पर लटकी है नॉमिनेशन की तलवार?

अगर बात की जाए के, वड़ा पाव गर्ल उर्फ चंद्रिका दीक्षित के अलावा पहले नॉमिनेशन टास्क में किन-किन सदस्यों को नॉमिनेट किया गया है। तो आपको बता दें, सूत्रों के अनुसार शो के पहले नॉमिनेशन टास्क में पत्रकार दीपक चौरसिया, शिवानी कुमारी, लव कटारिया और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर विशाल पांडे पहले हफ्ते में ही नॉमिनेट हो चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories