Home मनोरंजन Friendship day 2024 पर डिनर डेट पर निकली मौनी रॉय और दिशा...

Friendship day 2024 पर डिनर डेट पर निकली मौनी रॉय और दिशा पटानी! ओवरलोडेड बोल्डनेस देख फैंस बोले- ‘उफ्फ’

Friendship day 2024: सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल जिसमें मोनी रॉय और दिशा पटानी को एक साथ स्पॉट किया गया। आइए देखते हैं क्यों चर्चा में आई दोनों हसीनाएं।

0
Friendship day 2024
Friendship day 2024

Friendship day 2024: मौनी रॉय और दिशा पटानी बेस्ट फ्रेंड की लिस्ट में शुमार है और दोनों हसीनाओं को साथ देखने के बाद फैंस फिदा हो जाते हैं। ऐसे में फ्रेंडशिप डे के मौके पर दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया। इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए दोनों डिनर डेट पर निकली जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस दीवाने हो गए हैं और उनके अंदाज पर प्यार लुटाने पर मजबूर हो गए है। आइए देखते हैं आखिर क्यों है चर्चा में यह वीडियो।

हसीन अंदाज पर फ़िदा हुए फैंस

वीडियो में आप देखेंगे कि मौनी रॉय और दिशा पटानी एक दूसरे की हाथों में हाथ थामे नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों के लुक ने लोगों का ध्यान खींचा। दिशा ओलिव ग्रीन मिनी स्कर्ट को ट्यूब टॉप के साथ पेयर करती नजर आई। इस दौरान बूट्स अपने लुक को कंप्लीट टच दे रही है और मौनी मिनी ड्रेस में। दोनों के दिलकश अंदाज पर लोगों की नजरें अटक गई। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर दोनों हसीनाओं का जलवा देखने को मिला और इस दौरान उनकी बोल्ड ग्लैमरस ड्रेस में कर्व्स को जमकर फ्लॉन्ट कर रही है और देखने वाले अपने होश गंवा बैठे।

वीडियो पर प्यार लुटा रहे फैंस

इस वीडियो को देख लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं जहां एक यूजर ने कहा दो क्वीन एक फ्रेम में तो एक ने कहा आपकी अदाओं का वाकई कोई जवाब नहीं है। एक ने कहा कि आपकी खूबसूरती जालिम है। एक यूजर ने उन्हें बॉलीवुड की क्वीन कहा तो दूसरे ने कहा फैशन तो इनसे सीखने की जरूरत है। एक यूजर ने कहा यह फ्रेंडशिप डे को यादगार बना रही है।

इंडस्ट्री में एक्टिव है मौनी और दिशा

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय को आखिरी बार इमरान हाशमी के साथ वेब सीरीज ‘शो टाइम’ में देखा गया है तो दिशा पटानी को प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म कल्कि 2898 AD में देखा गया था जिसमें उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।    

Exit mobile version