Home मनोरंजन Bigg Boss OTT 2 फेम Akanksha Puri संग इन 5 हसीनाओं ने...

Bigg Boss OTT 2 फेम Akanksha Puri संग इन 5 हसीनाओं ने कराए Eggs Freeze, जानें इनके नाम

Bigg Boss OTT 2 फेम Akanksha Puri से लेकर Priyanka Chopra जैसी कई बड़ी हसीनाएं अपने Eggs Freeze करवा चुकी हैं। चलिए उन हसीनाओं पर एक नजर डालते हैं।

0
Akanksha Puri

Akanksha Puri: इन दिनों बॉलीवुड से लेकर टीवी तक की कई बड़ी एक्ट्रेस अपने एग्स फ्रीज करवा रही हैं। यहीं अब एग्स फ्रीज करवाना कोई बड़ी बात नहीं बल्कि यह तो काफी आम हो चुका है। बता दें सभी एक्ट्रेस अपने एग्स इसलिए फ्रीज करवा लेती हैं जिससे उन्हें अपनी बढ़ती उम्र के बाद भी प्रेगनेंसी में दिक्कत न आए और वह भी आसानी से मां बन सकें। चलिए अब उन मशहूर हसीनाओं के नामों पर एक नजर डालते हैं जो अपने एग्स फ्रीज करवा चुकी हैं।

Akanksha Puri ने कराए एग्स फ्रीज

हाल में Bigg Boss OTT 2 से अंधा फेम कमाने वाली मशहूर एक्ट्रेस आकांक्षा पूरी (Akanksha Puri) ने अपने एग्स फ्रीज करवा लिए हैं। 35 साल की इस एक्ट्रेस ने अपने एग्स फ्रीजिंग की खबर सोशल मीडिया अपनी कुछ तस्वीरों पोस्हैट कर की हैं, जिसमें वह हॉस्पिटल पहुंची और एग्स फ्रीज़ कराती दिख रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा

बता दें बॉलीवुड की महशूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी 30 साल की उम्र में अपने एग्स फ्रीज करवा लिए थे। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी अपने एक इंटरव्यू के दौरान दी और बतया कि उन्होंने ऐसा अपनी मां के कहने पर किया है।

मोना सिंह

3 इडियट्स और सन ऑफ़ सरदार जैसी फिल्मों में नजर आने वाली मशहूर एक्ट्रेस मोना सिंह भी इस लिस्ट में शामिल हैं और उन्होंने भी 34 साल कीउम्र में एग्स फ्रीजिंग करवाई थी। बता दें ऐसा उन्होंने अपने करियर पर फोकस करने और आगे बढ़ने के लिए किया था।

नेहा धूपिया

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपना जलवा दिखाने वाली नेहा धूपिया ने भी 34 साल की उम्र में अपने एग्स फ्रीज करा लिए थे। यहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा यह बताया जाता है कि, ऐसा उन्होंने अपनी हेल्थ और खुदको एम्पावर करने के लिए किया था।

राखी सावंत

कंट्रोवर्सी क्वीन और हर किसी को अपनी हरकतों से एंटरटेन करने वाली राखी सावंत भी इस लिस्ट में काफी उपर आती हैं और उन्होंने भी बाकी एक्ट्रेस की तरह अपने एग्स फ्रीज करवा रखे हैं। यहीं बता दें इस बात की खबर खुद राखी ने एक इंटरव्यू में दी और बताया कि, उन्होंने आगे मां बनने के लिए ऐसा कराया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version