Home मनोरंजन Shah Rukh Khan से लेकर Shraddha Kapoor तक सबसे महंगी कारों के...

Shah Rukh Khan से लेकर Shraddha Kapoor तक सबसे महंगी कारों के मालिक हैं ये सितारे, कीमत सुन पकड़ लेंगे माथा

Shah Rukh Khan से लेकर Shraddha Kapoor तक इन सितारों के पास सबसे महंगी कार्स है, जिसकी कीमत सुन आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे। चलिए अन इन स्टार्स के नामों पर एक नजर डालते हैं।

0
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के ज्यादातर सितारे ऐसे हैं जिन्हें एक्सपेंसिव कार्स लेना और उन्हें लेकर बाहर घूमने का काफी ज्यादा शौक है। उनकीं मशहूर सेलिब्रिटीज में बॉलीवुड के बादशाह उर्फ शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) से लेकर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जैसे कई बड़े सितारों का नाम शामिल है। चलिए अब जानते हैं कि इस सबसे महंगी कार्स रखने वालों की लिस्ट में किस किस-किस का नाम शामिल है और उनके पास कौन-कौन सी कारे हैं।

Shah Rukh Khan के पास है रॉल्स रॉयस फैंटम

बॉलीवुड के किंग खान उर्फ शाहरुख़ खान के पास सबसे शानदार कार रॉल्स रॉयस फैंटम है। साथ ही बता दें एक्टर के कार की कीमत लगभग 10 करोड़ के आस-पास है। यही नहीं शाहरुख़ बेंटली कॉन्टिनेंटल जीटी, लैंड रोवर रेंज रोवर वोग और बीएम डब्लू 8 आई के मालिक भी हैं।

श्रद्धा कपूर

अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी को दीवाना बनाने वाली श्रद्धा कपूर के पास लेम्‍बोर्गिनी हुराकैन टेक्निका कार है। एक्ट्रेस के कार की कीमत 4.04 करोड़ तक है। यहीं बता दें श्रद्धा अपनी इस कार को खुद ही ड्राइव करना पसंद करती हैं।

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन भी इस लिस्ट में शामिल हैं और उनके पास रेंज रोवर एसवी कार है। कार्तिक के कार की कीमत लगभग 6 करोड़ तक है। यही नहीं एक्टर के पास बीएमडब्लू 5 सीरीज 520डी, एमसीलॉरेन जीटी और मिनी कूपर जैसी कार्स भी हैं।

सलमान खान

बॉलीवुड के भाई जान उर्फ सलमान खान भी इस लिस्ट में काफी उपर आते हैं और उनके पास 13 करोड़ की ऑडी है। बता दें, बी टाउन दबंग के पास यही नहीं 82 लाख की मर्सिडीज, 1.15 करोड़ की बीएमडब्लू और 1.29 करोड़ भी टोयोटो कार भी है।

रणबीर कपूर

फिल्म एनिमल में अपनी शानदार एक्टिंग के चलते हर किसी से तारीफें बटोरने वाले रणबीर कपूर के पास भी 8 करोड़ की बेंटली कॉन्टिनेंटल कार है जिसमें वह आए दिन घुमते नजर आते हैं। बताते चलनें, इनके पास भी 3 करोड़ की रेंज रोवर, 1 करोड़ की ऑडी और 2 करोड़ की मर्सिडीज कर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version