Tuesday, October 22, 2024
HomeमनोरंजनFukrey 3 First Review: ‘चूचा’ का फैन हुआ ये समीक्षक, कहा “सीटी...

Fukrey 3 First Review: ‘चूचा’ का फैन हुआ ये समीक्षक, कहा “सीटी और तालियां बजनी चाहिए”

Date:

Related stories

Fukrey 3 First Review:फुकरे 3’ का जब से ऐलान हुआ है तभी से फ़िल्म सुर्ख़ियों में है। बॉलीवुड की पॉपुलर कॉमेडी फ़्रेंचाइज़ी ‘फुकरे’ अपने तीसरे पार्ट के साथ 28 सितंबर को दर्शकों का मनोरंजन करने सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। वहीं फ़िल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज़ हुआ था, जिसमें फ़िल्म के स्टार्स पुल्कित सम्राट, 

पहले रिव्यू में ‘Fukrey 3’ को मिले 5 में से 4 स्टार्स

‘Fukrey 3’ की रिलीज़ में अब केवल कुछ दिन ही रह गए हैं। ऐसे में सोमवार को मुंबई में बॉलीवुड सिलेब्स और समीक्षकों के लिए फ़िल्म की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था। इसके बाद बुधवार को फ़िल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘Fukrey 3’ का पहला रिव्यू शेयर किया है। उन्होंने फ़िल्म को 5 में से 4 स्टार्स दिते हुए इसे रॉकिंग बताया है। उन्होंने फ़िल्म के पोस्टर के साथ अपना रिव्यू शेयर करते हुए लिखा “एक बार फिर से एक जंगली सवारी के लिए तैयार हो जाइए। फुकरे अपने कॉन्सेप्ट पर कायम है: यह जंगली, निराली, पागलपन से भरपूर, ट्विस्टेड और मज़ेदार है, जिसमें बहुत सारे LOL मूमेंट शामिल हैं। मगर रुकिए, इसमें एक संदेश भी है। यह ब्रांड निश्चित रूप से यहां छाने आया है!

उन्होंने आगे फ़िल्म के किरदार चूचा की तारीफ़ करते हुए लिखा “अपनी पिछली किश्तों की तरह, ‘Fukrey 3’ एक फ़ुल एंटरटेनमेंट पैकेज के रूप में काम करता है। लेकिन जिसके लिए सीटी और तालियां बजनी  चाहिए, वह है चूचा यानी वरुणशर्मा। फ़िल्म में उनके मज़ेदार वन-लाइनर्स, ब्रोमांस और एकतरफा रोमांस फुकरे 3 की आत्मा है।”

फ़िल्म के इन किरदारों की भी हुई तारीफ 

तरण आदर्श ने अपने रिव्यू में फ़िल्म के दूसरे किरदारों की भी तारीफ़ की है। उन्होंने लिखा “पुलकित सम्राट शानदार फॉर्म में हैं। वह एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं जिस पर सभी का ध्यान जाना तय है। मनजोत एक और प्रतिभा हैं जिन्हें और अधिक देखा जाना चाहिए। वह अव्वल दर्जे के कलाकार हैं। पंकज त्रिपाठी हमेशा की तरह ज़बरदस्त हैं। वह पिच-परफेक्ट हैं। ऋचा चड्ढा बहुत बढ़िया हैं। हालांकि भोली पंजाबन पहले की तरह अधिक चतुर और हिसाब-किताब करने वाली नहीं लगी। मगर फिर भी इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि लेखन और अभिनय की दृष्टि से चूचा के साथ उनके दृश्य सर्वश्रेष्ठ हैं। 

उन्होंने आगे फ़िल्म के निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा की तारीफ़ करते हुए लिखा “‘Fukrey 3’ को बिल्कुल नया मोड़ देने के साथ ही इसके सार को बरकरार रखने के लिए #मृगदीप सिंह लांबा पूरे अंक के हकदार हैं। साथ ही, वह यह भी सुनिश्चित करते हैं कि फिल्म में सामान्य चुटकुलों और व्यंग्यात्मकता के अलावा और भी बहुत कुछ मिले।” आपको बता दें कि फ़िल्म में इस बार पहले से भी ज़्यादा पागलपंती देखने को मिलने वाली है। इतना ही नहीं इस बार फ़िल्म में चूचा का किरदार एक नए चमतकार के साथ नज़र आएगा जिसे देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी और मनजोत सिंह अपने पुराने किदारों के साथ वापसी करते दिखे। वहीं अब फ़िल्म का पहला रिव्यू सामने आ गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here