Home मनोरंजन सीमा पार वाले रोमांस पर ये क्या बोल गए Gadar 2 निर्देशक,...

सीमा पार वाले रोमांस पर ये क्या बोल गए Gadar 2 निर्देशक, Seema और Sachin की लव स्टोरी को लेकर Anil Sharma का बयान वायरल

0
gadar 2

Gadar 2: सीमा पार वाला रोमांस चाहे फिल्मों में हो या फिर असल जिंदगी में इसे लेकर चर्चा होना तो लाजमी है और ऐसे में पाकिस्तान से भागकर आई सीमा हैदर और सचिन मीना की लव स्टोरी फिलहाल काफी सुर्खियों में है। जहां एक तरफ सीमा को लेकर जांच एजेंसियां एक्टिव है वहीं दूसरी तरफ इस पाकिस्तानी हसीना को राजनीति ही नहीं बॉलीवुड तक से ऑफर की खबर सामने आ रही है। इस सब के बीच ‘ग़दर 2‘ निर्देशक अनिल शर्मा का बयान काफी सुर्खियों में है जो उन्होंने सचिन और मीना की लव स्टोरी को लेकर हाल ही में दी है। अनिल शर्मा का यह बयान अब चर्चा में है।

सीमा और सचिन की लव स्टोरी है बेहद खास

हाल ही में एक इंटरव्यू में सीमा हैदर और सचिन मीना के रोमांस को लेकर अनिल शर्मा खुलकर बातचीत की है। इस दौरान डायरेक्टर कुछ ऐसा बोल गए जो सुनकर शायद आपको भी झटका लगे। उन्होंने कहा, “अच्छी बात है यात्रा चलती रहनी चाहिए या तो यहां से जाए या वहां से यहां आए। मुझे लगता है कि अब वक्त आ गया है कि सीमा को खत्म कर देनी चाहिए। सब कुछ एक भारत बन जाना चाहिए। एक ऐसा देश बन जाना चाहिए ताकि समस्या खत्म हो जाए।”

प्यार की कोई सीमा नहीं होती

इतने पर ही अनिल शर्मा नहीं रुके और उन्होंने आगे कहा कि “करोड़ों रुपए बर्बाद हो रहे हैं और इसलिए मेरे फिल्म में भी एक डायलॉग है। तस्वीरें सिर्फ आवाज देती है लेकिन वह उनके प्यार से प्रेरित हो रही है। प्यार की कोई सीमा नहीं होती।’ ऐसे में निर्देशक ने यह भी कहा कि प्यार कभी कोई सरहद नहीं मानता क्योंकि यह उससे परे है। हर आदमी हर देश की अपनी अपनी बातें होती है मैं इस समय ज्यादा कुछ नहीं कह सकता हूं।”

क्या ‘गदर 2’ के प्रमोशन के लिए है अनिल शर्मा का यह बयान

अनिल शर्मा का यह बयान फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है और लोग इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। बता दें कि ‘गदर 2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है और यह फिल्म भारत और पाकिस्तान की स्टोरी पर बेस्ड है। ऐसे में निर्देशक का इस तरह बयान देना काफी लाइमलाइट में है। वहीं दूसरी तरफ सचिन मीना और सीमा हैदर की लव स्टोरी वाकई काफी दिलचस्प है। पबजी से स्टोरी की शुरुआत हुई और सरहद पार कर सीमा अपने चार बच्चों के साथ भारत पहुंच गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version