Home मनोरंजन Gadar 2 Pakistan’s Reaction: तारा-सकीना की कहानी पर क्या है आवाम की...

Gadar 2 Pakistan’s Reaction: तारा-सकीना की कहानी पर क्या है आवाम की सोच! वीडियो में देखें क्यों खफा हैं पाकिस्तानी

0
GADAR 2

Gadar 2 Pakistan’s Reaction: 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई ‘गदर 2‘ को लोगों से काफी प्यार मिल रहा है। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी 22 साल बाद एक बार फिर लौट आई है। इस फिल्म की कहानी भारत और पाकिस्तान से है जिसमें शकीना यानी अमीषा पटेल को भारत लाने के लिए सनी देओल किस हद तक गुजरते हैं यही है फिल्म की कहानी। भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते जो कभी भी ठीक नहीं रहे हैं और दोनों मुल्कों के बीच दुश्मनी लंबे समय से बरकरार है। ऐसे में यह फिल्म की कहानी पाकिस्तान में बैन कर दी गई थी। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तानी लोग इस फिल्म पर रिएक्शन दे रहे हैं और खुलेआम अपने देश की कमजोरी को बयां कर रहे हैं। आईए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

पाकिस्तान को लेकर पाकिस्तानियों की सोच उजागर

जहां तक ‘गदर 2’ की बात करें तो इस फिल्म में पाकिस्तान को अपना ससुराल बताने वाले तारा सिंह को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। पाकिस्तानी लोग इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं लेकिन फिल्म पाकिस्तान में बैन है। इस वीडियो की बात करें तो इसमें ‘गदर 2’ को लेकर लोग अपना अपना रिएक्शन दे रहे हैं और ऐसे में ज्यादातर लोगों का यह कहना है कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह पाकिस्तान को छोड़कर भारत जाना चाहेंगे। इतना ही नहीं लोग यह भी कह रहे हैं कि वह बाहर जाने के लिए भरसक कोशिश करेंगे लेकिन पाकिस्तान में नहीं रहना है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि पाकिस्तान नया कश्मीर बन गया है और ऐसे में उन्हें यहां काफी खौफ होता है।

‘गदर 2’ को लेकर लोगों ने कहीं ये बात

वहीं इस वीडियो में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो पाकिस्तान को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि ज्यादातर लोगों का कहना है कि वह पाकिस्तान में खुश नहीं हैं और वहां के नियम और बंदिशें से परेशान हो चुके हैं। दो मुल्कों की कहानी ‘गदर 2’ को लेकर भी लोग काफी रिएक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म क लेकर एक यूजर ने कहा, “सनी पाजी आप जितना सकीना से प्यार करते हैं उतना कोई किसी से नहीं करता आपके प्यार को सलाम।” वहीं एक और यूजर ने कहा, “गदर 2 बेहद शानदार फिल्म है एक बार फिर थिएटर में सनी पाजी का जलवा देखने को मिला।”

‘गदर 2’ की कहानी

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी ‘गदर 2’ 22 साल पहले रिलीज हुई गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल है जिसमें एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी नजर आ रही है। फिल्म में अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी नजर आ रहे हैं जिन्होंने जीते का किरदार निभाया है। जहां इस सिक्वल फिल्म में जीते अब बड़ा हो गया है और वह एक्टर बनना चाहता है। तारा सिंह की ख्वाहिश है कि उसका बेटा बड़ा आदमी बने। वहीं ‘गदर 2’ की बात करें तो सनी अपने प्यार सकीना और बेटे जीते को पाकिस्तान से भारत लेकर लौटते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version