Home मनोरंजन Gadar 2 Pakistan’s Reaction: सनी देओल के किस डायलॉग्स को सुनकर बौखला...

Gadar 2 Pakistan’s Reaction: सनी देओल के किस डायलॉग्स को सुनकर बौखला गया यह पाकिस्तानी, सरेआम दी ये बड़ी चुनौती

0
gadar 2

Gadar 2 Pakistan’s Reaction: भारत और पाकिस्तान के 1971 के वार पर बनी फिल्म ‘गदर 2‘ को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। जहां एक तरफ फैंस इसे देखकर तारीफ किए बिना नहीं थक रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे थे जो इसकी जमकर आलोचना भी कर रहे हैं। निश्चित तौर पर इस लिस्ट में पाकिस्तानी आवाम का नाम शामिल है जो सोशल मीडिया के जरिए इस फिल्म पर अपना गुस्सा उतार रहे हैं। पाकिस्तानियों का कहना है की गदर 2 के डायलॉग पाकिस्तान को नीचा दिखाने के लिए है। इतना ही नहीं गुस्से में एक शख्स ने सरेआम सनी देओल को ही चुनौती दे दी है। सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म जहां एक तरफ खूब कमाई कर रही है वहीं पाकिस्तान का यह शख्स सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। आईए जानते हैं ऐसा क्या कह गया पाकिस्तान का यह शख्स।

आखिर क्या है यह पूरा मामला

दरअसल गदर के डायलॉग काफी सुर्खियों में रहे हैं। 22 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ के डायलॉग ‘हमारा हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है, और जिंदाबाद रहेगा’ लोगों के बीच खूब सुर्खियों में रहा है। जहां एक तरफ भारतीय इस डायलॉग को सुनकर जोश में भर जाते हैं वहीं पाकिस्तान के लोग इसे सुंदर बौखला गए थे। हालांकि ‘गदर 2’ की बात करें तो इसमें एक डायलॉग है जिसमें सनी देओल यह कहते हुए नजर आते हैं कि ‘अगर आज भी आपके देश के लोगों को भारत वापस जाने का मौका मिले… तो आधा पाकिस्तान खाली हो जाएगा।’

गुस्से में पाकिस्तानी शख्स ने कह दी ये बात

इस डायलॉग को सुनने के बाद पाकिस्तानी लोग गुस्से में आ गए हैं और वे फिल्म का जमकर विरोध कर रहे हैं। एक तरफ जहां पाकिस्तान में इस फिल्म को बैन कर दिया गया है वहीं दूसरी तरफ लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया के जरिए देखने को मिल रहा है। इस बीच एक पाकिस्तानी शख्स ने यहां तक कह दिया कि वह सनी देओल को आमने-सामने की लड़ाई की चुनौती देता है। अगर सनी देओल में हिम्मत है तो वह सामने आए। इतना ही नहीं उस शख्स ने कहा कि “एक पाकिस्तानी 1000 भारतीय सैनिकों के बराबर है। पाकिस्तानी आर्मी की तो बात ही नहीं की जाए मेरे सामने ही सनी देओल आ जाए।”

ग़दर 2 की हुई अब तक इतनी कमाई

बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म लोगों को काफी पसंद आ गया है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उत्कर्ष शर्मा भी नजर आ रहे हैं। अब तक हुई कमाई की बात करें तो फिल्म जहां ओपनिंग डे शुक्रवार को 40.10 करोड़ की कमाई कर गई थी वहीं शनिवार को 43.08 तो रविवार को 51.70 करोड़। सोमवार की कमाई की बात करें तो 38.70 करोड़ तो मंगलवार को फिल्म ने 55.50 करोड़ की कमाई की है। वहीं छठे दिन यानी बुधवार को ग़दर 2 की कमाई 33.50 करोड रुपए हैं। इतना ही नहीं अगर अब तक हुई कमाई की बात करें तो फिल्म ने 262.48 करोड़ का कलेक्शन किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version