Home मनोरंजन Gadar 2: एडवांस बुकिंग के बीच सनी-अमीषा की फिल्म को लगा झटका,...

Gadar 2: एडवांस बुकिंग के बीच सनी-अमीषा की फिल्म को लगा झटका, इन सीन्स पर सेंसर ने चलाई कैंची

0
Gadar 2

Gadar 2: 11 अगस्त को रिलीज होने वाली ‘गदर 2‘ काफी चर्चा में है। सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर की सीक्वल फिल्म को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं लेकिन इस सबके बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जबसे ‘आदिपुरुष’ को लेकर हंगामा हुआ है तब से सेंसर बोर्ड कोई भी गलती नहीं दोहराना चाहती है और इस वजह से उन्होंने ‘गदर 2’ पर भी कई कट्स लगा दिए हैं। जी हां, हाल ही में जहां ‘ओएमजी 2‘ में सीन्स कट लगाने के बाद ए सर्टिफिकेट दिया गया वहीं अब अमीषा पटेल और सनी देओल की फिल्म भी फंस चुकी है। मिली जानकारी के मुताबिक ‘गदर 2’ की कई सींस पर कैंची चलाई गई है। आइए जानते हैं आखिर क्या है यह पूरी खबर।

फिल्म को सेंसर बोर्ड से मिला सर्टिफिकेट सर्टिफिकेट

मिली जानकारी के मुताबिक सेंसर बोर्ड ने फिल्म को देखने के बाद U/A सर्टिफिकेट दिया है और इसके कई सींस में बदलाव भी किए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक मेक अ सेंसर बोर्ड के बताए गए सारे सुझावों को मान चुके हैं और फिल्म में बदलाव करने के बाद इसे रिलीज किया जाएगा।

सनसनी सुझाव ये बदलाव

रिपोर्ट की मानें तो जहां फिल्म में दंगाई हर-हर महादेव बोल रहे थे उसे अब हटा दिया गया है। वहीं शिव तांडव को ‘अखंड है वो संग है’ गाने से रिप्लेस किया गया है। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि फिल्म में रक्षा मंत्री के नाम में बदलाव किया गया है तो तिरंगे शब्द को फिल्म से हटाया गया है। पहले इस फिल्म में बास्टर जैसी गाली का उपयोग किया गया था जिसे ‘इडियट’ शब्द में रिप्लेस कर दिया गया है। अब फिल्म में तिरंगे की जगह झंडे शब्द को रखा गया है। वहीं ‘ठुमरी बता दे सखी’ को ‘बता दे पिया कहां बिताई शाम’ से रिप्लेस किया गया। एक डायलॉग ‘दोनों एक ही तो है बाबा नानक ने भी यही कहा है’ को ‘एक नूर से सब जग उपजा बाबा नायक ने भी यही कहा है’ से रिप्लेस किया गया। इसके अलावा सेंसर बोर्ड ने कई ऑफेंसेस शब्दों को रिप्लेस करने की बात कही है और इस सब को बदलने की मांग की है।

फिल्म की हो रही है ताबड़तोड़ बुकिंग

कहा जा रहा है कि यह फिल्म 2 घंटे 50 मिनट की होगी। सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट बरकरार है और ऐसे में पहले दिन की तगड़ी बुकिंग हो चुकी है। मिली जानकारी के मुताबिक अब तक गदर की 14000 से ज्यादा बुकिंग हो चुकी है। सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version