Thursday, October 24, 2024
HomeमनोरंजनGadar 2: गोल्डन टेंपल पहुंचे सनी देओल ने टेका मत्था, कुर्ते और...

Gadar 2: गोल्डन टेंपल पहुंचे सनी देओल ने टेका मत्था, कुर्ते और पगड़ी में एक्टर ने जीत लिया लोगों का दिल

Date:

Related stories

Gadar 2: फिलहाल बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2‘ काफी सुर्खियों में है। 22 साल बाद इस फिल्म के सीक्वल को देखने के लिए फैंस काफी इंतजार कर रहे हैं। वहीं फिल्म को प्रमोट करने में स्टारकास्ट कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अब सनी अमृतसर के गोल्डन टेंपल में वाहेगुरु का दर्शन करते नजर आए। सोशल मीडिया पर यह फोटो काफी चर्चा में है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म को प्रमोट करने में सनी और अमीषा जुटे हुए हैं।

अलग अंदाज में गोल्डन टेंपल में दिखे सनी

वायरल हो रही तस्वीर की बात करें तो सनी देओल इस फिल्म की रिलीज से पहले मंदिर दर्शन करते दिखे हैं। वहीं तस्वीर की बात करें तो सनी देओल गोल्डन टेंपल में अलग अवतार में पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने येलो कुर्ता पजामा और सिर पर हरी पगड़ी पांडे पर दिखाई दिए। उनके इस लुक को लोग खूब पसंद कर रहे हैं जहां वह पूजा अर्चना करते हुए नजर आए हैं। वहीं इससे पहले भी सनी देओल तनोट माता मंदिर के दर्शन करने गए थे जो राजस्थान के जैसलमेर में स्थित है। भारत के लिए यह मंदिर काफी खास है क्योंकि कहा जाता है कि 1965 और 1971 की युद्ध के दौरान पाकिस्तान ने इस पर जमकर गोलीबारी की थी।

‘गदर 2’ के लिए हो रही ताबड़तोड़ बुकिंग

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित इस कहानी को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं इस फिल्म में सनी देओल तारा सिंह की भूमिका में तो अमीषा पटेल सकीना के किरदार में नजर आने वाली है। वहीं जीते यानी उनके बेटे का किरदार उत्कर्ष शर्मा निभाते हुए नजर आएंगे। 22 साल पहले रिलीज हुई ‘गदर एक प्रेम कथा’ का यह सिक्वल है जो फैंस के लिए वाकई किसी ट्रीट से कम नहीं है। रिलीज से पहले इसके लिए एडवांस में ताबड़तोड़ बुकिंग हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories