Home मनोरंजन Gadar 2: 400 करोड़ के बाद अब संसद में कमाल दिखाएगी फ़िल्म,...

Gadar 2: 400 करोड़ के बाद अब संसद में कमाल दिखाएगी फ़िल्म, उपराष्ट्रपति और सांसदों के लिए होगी विशेष स्क्रीनिंग

Gadar 2 हर दिन बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड क़ायम कर रही है। इस बार भी फ़िल्म ने संसद पहुंचकर इतिहास रच दिया है। फ़िल्म अब 3 दिनों तक संसद की नई बिल्डिंग में उपराष्ट्रपति और सांसदों को विशेष रूप से दिखाई जाएगी।

0
Gadar 2

Gadar 2: हर बीतते दिन के साथ सनी देओल (Sunny Deol) के ढाई किलो का हाथ वाली फ़िल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। हाल ही में फ़िल्म ने 14 दिनों में 400 करोड़ क्लब में एंट्री में ली थी। वहीं अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। फ़िल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि गदर 2 को अब संसद की नई बिल्डिंग में स्क्रीनिंग की अनुमति मिल गई है। 

Gadar 2 के निर्देशक अनिल शर्मा ने किया ट्वीट

शुक्रवार को अनिल शर्मा (Anil Sharma) द्वारा ट्वीट करके यह बताया गया था कि उनकी फ़िल्म Gadar 2 की स्क्रीनिंग अब संसद की नई बिल्डिंग के बालायोगी ऑडिटोरियम में होने जा रही है। यह स्क्रीनिंग पूरे 3 दिनों तक चलेगी। अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर ट्वीट करते हुए निर्देशक अनिल शर्मा ने लिखा कि “Gadar 2 आज यानी 25 अगस्त से तीन दिनों तक नए संसद भवन में सदस्यों के लिए प्रदर्शित की जाएगी। कितने सम्मान की बात है!” वहीं अनिल शर्मा के ट्वीट से फैंस भी बहुत खुश हैं। खबरों के अनुसार फ़िल्म की यह विशेष स्क्रीनिंग उपराष्ट्रपति और सांसदों के लिए रखी गई है। 

फैंस ने दी प्रतिक्रिया 

निर्देशक अनिल शर्मा के इस ट्वीट पर अब फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ओर जहां कुछ फैंस इस खबर से खुश हैं वहीं कुछ फैंस ऐसे हैं जो इस खबर को सुनकर संसद पर सवाल उठा रहे हैं। एक यूज़र ने सवाल करते हुए लिखा “संसद है या सिनेमाहॉल? संसद के लोग पिक्चर ही देख लो संसद के काम जनता कर लेगी।” दूसरे यूज़र ने कमेंट किया “जब से एमपी बने हैं सनी पाजी खुद तो संसद गए नहीं अब फ़िल्म लगा के अटेंडेंस देंगे”। तीसरे ने लिखा “क्या नया संसद भवन पीवीआर आइनॉक्स को मिल गया है?”

Gadar 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

आपको बता दें कि सनी देओल स्टारर Gadar 2 ने 14 दिनों में लगभग 400 करोड़ से ज़्यादा का कलेक्शन किया है। वहीं शुक्रवार को फ़िल्म ने 7.10 करोड़ की कमाई की है जो फ़िल्म की रिलीज़ के बाद से बहुत कम है। फ़िल्म के नेट कलेक्शन की बात करें तो फ़िल्म अब तक 438.20 करोड़ कमा चुकी है जो शाहरुख़ खान की फ़िल्म Pathaan का रिकार्ड तोड़ने से केवल कुछ ही करोड़ दूर है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version