Tuesday, October 22, 2024
HomeमनोरंजनGanapath Teaser: क्या 'टाइगर 3' के खौफ से Tiger Shroff ने बदला...

Ganapath Teaser: क्या ‘टाइगर 3’ के खौफ से Tiger Shroff ने बदला प्लान! कृति संग रोमांटिक फोटो शेयर कर कहीं ये बात

Date:

Related stories

Ganapath Teaser: टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गणपत अ हीरो इस बोर्न’ को लेकर काफी लाइमलाइट में है। इस फिल्म में उनके अपोजिट कृति सेनन नजर आने वाली हैं। वही खास अंदाज में अमिताभ बच्चन भी दिखाई देने वाले हैं लेकिन इस सबके बीच 27 सितंबर यानी आज टाइगर की फिल्म का टीजर जारी होने वाला था। वहीं अब टीजर की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है और सोशल मीडिया पर यह खबर चर्चा में है। जी हां एक्टर ने खुद पोस्ट को जारी करते हुए फिल्म की टीजर रिलीज में देरी की घोषणा की है।

क्या सलमान ने बढ़ाई टाइगर की टेंशन

वहीं फिल्म रिलीज में देरी की वजह से सोशल मीडिया पर लोग कयास लगा रहे हैं कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ से ‘टाइगर का मैसेज’ जारी होने की वजह से मेकर्स ने टीजर रिलीज को पोस्टपोन कर दिया है। खैर इस बारे में कुछ भी अधिकारिक घोषणा तो नहीं की गई है लेकिन कयासों का दौर जारी है। इस पोस्ट में टाइगर श्रॉफ कृति सेनन के साथ नजर आ रहे हैं। आइए देखते हैं आखिर टाइगर ने क्या कहा पोस्ट में।

कृति संग रोमांटिक हुए टाइगर

टाइगर श्रॉफ ने एक पोस्टर को जारी किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वह एक बार फिर ब्लैक बनियान में अपने मसल्स को दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। उलझे बाल और आंखों में गॉगल्स लगाकर टाइगर ने अपने लुक से लोगों को इंप्रेस किया वहीं उनके कंधे पर सिर रखकर कृति सेनन भी इंटेंस लुक दे रही हैं। दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री और स्टाइल देखने को मिल रहा है। कहने में दो राय नहीं है कि दोनों की जोड़ी वाकई काफी खूबसूरत है और उनका स्वैग भी देखने लायक है।

इस दिन टीजर होगा रिलीज

इस पोस्ट को शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने लिखा, “हमसे मिलने के लिए करना होगा थोड़ा और इंतजार क्योंकि हम लेकर आ रहे हैं आपके लिए कुछ खास। गणपत टीचर 29 सितंबर 2023 को आ रहा है।” वहीं जहां तक फिल्म की बात करें तो यह दशहरा के मौके पर 20 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि यह हिंदी के साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होने वाली है। बीते दिनों एक वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने कहा था कि वह इस फिल्म के जरिए फैंस को दूसरी दुनिया में ले जाने के लिए तैयार हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here