Home मनोरंजन Ganapath Teaser: भौकाली लुक्स से तूफान लाने को तैयार ‘योद्धा’ टाइगर श्रॉफ,...

Ganapath Teaser: भौकाली लुक्स से तूफान लाने को तैयार ‘योद्धा’ टाइगर श्रॉफ, सॉलिड एक्शन गर्ल बनी कृति सेनन

0

Ganapath Teaser: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म ‘गणपत‘ का टीजर आखिरकार जारी कर दिया गया है जिसका फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। कहने में दो राय नहीं है कि इस धांसू टीजर को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है। जहां एक तरफ योद्धा बनकर टाइगर श्रॉफ अपना जलवा दिखा रहे हैं वहीं एक्शन गर्ल बनी कृति भी छा गई हैं। कहने में दो राय नहीं है की कृति का यह अंदाज शायद आप पहले नहीं देखे होंगे। यही वजह है कि ‘गणपत’ टीज़र फिलहाल ट्रेंड में है।

आखिर क्या खास है इस टीजर में

जहां तक इस टीजर की बात करें तो इसकी कहानी की शुरुआत 2070 एडी से हो रही है। वहीं आगे इंसानों के बीच मशीनीकरण और जंग को देखा जा रहा है। यह फिल्म एडी यानी आगे की कहानी है। वहीं टाइगर इसमें मेडिटेशन करते हुए नजर आ रहे हैं और फिर वह अपने एक्शन अवतार से लोगों का दिल जीत रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कृति भी जबरदस्त एक्शन करती हुई दिख रही है। अमिताभ बच्चन की एक झलक दिखाई गई है जो किसी को भी हैरान कर देने के लिए काफी है। टीजर में पहले अमिताभ कहते हैं कि वह योद्धा का इंतजार कर रहे हैं।

यहां देखें टीजर:-

अमिताभ की आवाज है खास

1 मिनट 45 सेकंड के इस वीडियो को पूजा एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इस वीडियो को कुछ ही मिनट में 216000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं यह आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। वीडियो में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की आवाज आ रही है जो इसे और भी खास बनाने के लिए काफी है। पहले यह टीजर 27 सितंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह 29 सितंबर को जारी कर दिया गया है। वहीं टीजर को जारी करते हुए टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “इंतजार का वक्त खत्म हुआ।” आ गए हम आपको अपनी दुनिया में ले जाने। वहीं इस फिल्म की बात करें तो यह दशहरा के मौके पर 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version