Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनएंटीलिया में Ganesh Chaturthi 2024 का जश्न! एथनिक लुक में अनन्या पांडे...

एंटीलिया में Ganesh Chaturthi 2024 का जश्न! एथनिक लुक में अनन्या पांडे से लेकर श्रद्धा कपूर तक ने चुराई लाइमलाइट

Date:

Related stories

Ganesh Chaturthi 2024: गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का जश्न और अंबानी परिवार में खुशियों का माहौल न हो ऐसा हो नहीं सकता। हर बार गणेश चतुर्थी के मौके पर एंटीलिया (Antilia) की पार्टी पर लोगों की नजरें बनी रहती है और यही वजह है कि एक बार फिर लोगों की नजरें इस हाई प्रोफाइल पार्टी पर अटक गई। यहां बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा देखने को मिला और इनमें से कुछ एक्ट्रेस ने पूरी की पूरी लाइमलाइट बटोर ली। इसमें अनन्या पांडे (Ananya Panday) से लेकर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) तक का नाम शुमार है। देखिए पार्टी की एक झलक।

Ganesh Chaturthi 2024 पर देखें Ananya Panday का दिलकश अंदाज

निश्चित तौर पर पूरी की पूरी लाइमलाइट बटोरने में अनन्या पांडे कामयाब रही और इस दौरान उनके लुक ने लोगों का दिल जीत लिया। इस महफिल में वह गोल्डन कलर की शिमर हैवी साड़ी पहनकर नजर आई और इसे स्टाइलिश अंदाज में कैदी करते हुए वह चर्चा में आ गई।

Ganesh Chaturthi 2024 पर दिल जीत गई श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने सिंपलीसिटी से इस महफिल में चार चांद लगा ने में कामयाब रही इस दौरान एक्ट्रेस को एडल्ट सिंपल शरण सेट में स्पॉट किया गया जो वाकई काफी खूबसूरत है

Ganesh Chaturthi 2024 पर अलीजेह अग्निहोत्री का खास अंदाज

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री पीच कलर की फ्रिल साड़ी पहन कर पहुंची और इस दौरान उनके फ्लावर एंब्लिशड ब्लाउज ने लोगों का दिल जीत लिया।

Kiara Advani का देसी अंदाज

इस लिस्ट में कियारा आडवाणी का नाम शुमार है जो अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एंटीलिया पहुंची थी। इस दौरान उनके लुक पर लोगों की निगाहें अटक गई। ऑफ व्हाइट हैवी वर्क अनारकली सूट में हेयर स्टाइल और माथे पर बिंदी के साथ बड़े इयररिंग्स में वह काफी खूबसूरत दिखी तो वहीं ऑरेंज शॉर्ट कुर्ते में सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखे।

Kareena Kapoor का देसी लुक

करीना कपूर सैफ अली खान रेड कलर में ट्विनिंग करते हुए नजर आए। रेड फ्रॉक सूट पर गोल्डन एंब्रॉयडरी और हैवी दुपट्टे के साथ करीना कपूर पहुंची। माथे पर बिंदी और कानों में बड़े इयररिंग्स के साथ हाई हील्स में उनकी खूबसूरती देखने लायक थी।

Ganesh Chaturthi 2024 पर तमन्ना भाटिया ने लहंगे में लूटा दिल

इस दौरान तमन्ना भाटिया पर्पल कलर हैवी लहंगे में नजर आई। माथे पर बिंदी और कानों में झुमके के साथ मिडिल पार्टेड हेयर बन से चार चांद लगा रही थी।

मल्टी कलर लहंगे में छाई Sara Ali Khan

इस दौरान सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ नजर आई। एक्ट्रेस ने मल्टी कलर लहंगे को पर्पल ब्लाउज और दुपट्टे के साथ पेयर करती हुई दिखी। कहने में दो राय नहीं है कि एक बार फिर सारा अली खान का अंदाज हर बार से जुदा नजर आया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories