Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनGanesh Chaturthi 2024: बच्चे को इस दुनिया में लाने से पहले युविका...

Ganesh Chaturthi 2024: बच्चे को इस दुनिया में लाने से पहले युविका चौधरी और प्रिंस नरुला के घर आए गणपति बप्पा, झूम उठा कपल

Date:

Related stories

Ganesh Chaturthi 2024: प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) बहुत जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। सोशल मीडिया पर यह कपल लगातार चर्चा में बने हुए हैं और इस सबके बीच गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के मौके पर उन्होंने अपने घर गणपति बप्पा का स्वागत किया है। अपने अंदाज से एक बार फिर यह कपल लाइमलाइट बटोरने में कामयाब रहे। वहीं बच्चे के स्वागत से पहले गणपति बप्पा का स्वागत लोगों के दिलों को जीतने के लिए काफी है। आइए देखते हैं।

Ganesh Chaturthi 2024 पर कपल का खुमार

Viral Bhayani इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपल गणपति बप्पा का स्वागत कर रहे हैं। उनका उत्साह देखने लायक है। युविका पिंक कफ्तान कुर्ता सेट को कैरी करते हुए नजर आ रही है। वहीं उनके चेहरे की खुशी इस बात को बयां करने के लिए काफी है कि वह प्रेगनेंसी फेज को किस कदर एंजॉय कर रही हैं। देखने वाले उनकी तारीफ करके नहीं थक रहे हैं। उनके चेहरे का एक्सप्रेशन लोगों के दिलों को जीतने के लिए काफी है।

शादी के 6 साल बाद पैरंट्स बनेंगे Yuvika Chaudhary और Prince Narula

बता दे कि प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की मुलाकात बिग बॉस 9 के दौरान हुई थी और दोनों 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के 6 साल बाद दोनों के घर बहुत जल्दी मेहमान आने वाला है। हाल ही में प्रिंस और युविका प्रेगनेंसी फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहे जिसमें युविका के बेबी बंप को देखने के बाद लोग खुशी से उछल पड़े। कपल फैंस के बीच काफी डिमांड में है।

सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं Yuvika Chaudhary और Prince Narula

जहां तक प्रिंस और युविका की बात करें तो किसी न किसी को पोस्ट करने को लेकर चर्चा में रहते हैं। दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर अक्सर प्रिंस और युविका अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर लोगों को जानकारी देते हैं। म्यूजिक वीडियो में भी वे नजर आते हैं। क्यूटेस्ट कपल की बात करें तो इस लिस्ट में दोनों का नाम शुमार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories