Home मनोरंजन Ganesh Chaturthi 2024: सितारों पर चढ़ा बप्पा का रंग, देखें शाहरुख खान,...

Ganesh Chaturthi 2024: सितारों पर चढ़ा बप्पा का रंग, देखें शाहरुख खान, हीना खान से लेकर भारती तक की गणेश चतुर्थी की खास झलक

Ganesh Chaturthi 2024: देशभर में गणेश चतुर्थी का महापर्व धूम-धाम से मनाया जा रहा है।

0
Ganesh Chaturthi 2024
Ganesh Chaturthi 2024

Ganesh Chaturthi 2024: आज पूरे देशभर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2024) की धूम है। मंदिर से लेकर पंडालों तक में विघ्नहर्ता बप्पा की स्थापना की जा रही है। बप्पा के स्वागत के लिए भक्त धूम-धाम से तैयारी कर रहे हैं। धार्मिक मान्यताओं की मानें तो भगवान गणेश जी का जन्म भाद्रपद महीने में शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि को हुआ था। इसलिए ये महापर्व मनाया जाता है। गणेश चतुर्थी 10 दिनों तक चलने वाला पर्व है।भक्तों के बीच ऐसी मान्यता है कि, गणेश चतुर्थी के दिन भगवान गणेश की पूजा करने से सभी मुसीबतें दूर हो जाती हैं और भक्त को कष्टों से मुक्ति मिल जाती है। यही वजह है कि, इस महापर्व का लोगों को बेसब्री से इंताजर रहता है। आम इंसान से लेकर बॉलीवुड सितारों तक गणेश चतुर्थी के महापर्व में सभी भक्त डूब चुके है। आज हम आपको बॉलीवुड सितारों की खास गणेश चतुर्थी की पुरानी झलकियां दिखाने जा रहे हैं।

जब परिवार के साथ गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे किंग खान

बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे थे। इस पुरानी वीडियो को viralbhayani ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ये वीडियो अंबानी घर में मनाए गए गणपति उत्सव की है।

हिना खान का पुराना वीडियो वायरल

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही TV एक्ट्रेस हिना खान का पुरानी वीडियो भी वायरल हो रहा है।इस वीडियो को viralbhayan ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, विग्नहर्ता आपसे प्रार्थना है हीना जी के विग्नो को और दर्द को दूर करें।

बप्पा के दर्शन कॉमेडियन भारती ने बेटे के संग किए

कॉमेडियन भारती की एक वीडियो को भी viralbhayani
की तरफ से शेयर किया गया है। इसमें वह बप्पा के दर्शन करने अपने बेटे गोला के साथ पहुंची हैं।

पलक मुच्छल ने किया बप्पा का भव्य स्वागत

संगीतकार और फिल्म निर्माता पलक मुच्छल का वीडियो भी viralbhayani
की तरफ से शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, पलाश मुच्छल अपनी बहन पलक मुच्छल के साथ पारंपरिक अंदाज में गणपति बप्पा का स्वागत कर रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version