Home मनोरंजन पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे Gaurav Taneja! अलग अंदाज में...

पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे Gaurav Taneja! अलग अंदाज में यूट्यूबर ने हेटर्स को किया रोस्ट

Gaurav Taneja: गौरव तनेजा ने अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर कर हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है जो उनके तलाक को लेकर बात कर रहे थे। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा।

0
Gaurav Taneja
Gaurav Taneja

Gaurav Taneja: पिछले लंबे समय से गौरव तनेजा यूट्यूबर (Gaurav Taneja) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं और उनकी तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है लेकिन यह सब के बीच हेटर्स को अलग अंदाज में मुंहतोड़ जवाब देते दिखे। उन्होंने तलाक (Gaurav Taneja Divorce) की खबरों पर विराम लगा दिया है इस दौरान वह अपनी पत्नी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर लोगों की बोलती बंद कर दी है जिसमें गौरव तनेजा कार में बैठे हुए पोज दे रहे हैं। आइए जानते हैं आखिर कैसे चर्चा में आए यूट्यूबर और क्या कहा है उन्होंने।

Gaurav Taneja ने कहीं ये बात

यूट्यूबर गौरव तनेजा ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैपश्न में लिखा, “इसे पढ़ने वाले सभी लोगों के लिए आपके माता-पिता भी अपनी शादी में कुछ कठिन दौर से गुजरे होंगे और शायद उन्होंने आपको यह बात भी ना बताई हो। संदेश स्पष्ट है जब तुम्हारे मां-बाप में तुम्हें अपने रिश्ते में नहीं घुसाया तो हम कैसे घुसाए। हर समझदार व्यक्ति इसे समझेगा।”

Gaurav Taneja को लेकर उड़ी तलाक की अफवाहें

गौरव को सोशल मीडिया की दुनिया में फ्लाइंग बीस्ट के नाम से जाना जाता है और वह अपने पर्सनल लाइफ को लेकर पिछले लंबे समय से लगातार सुर्खियों में हैं। बीते दिन पत्नी रितु राठी प्रेमानंद महाराज के सामने अपने पति के बारे में धोखे को लेकर बात करती दिखी थी जिसके बाद दोनों के रिश्तों का सवाल उठाए जाने लगे थे। लेकिन अब इस तस्वीर को देखने के बाद तय है कि दोनों में सब कुछ ठीक है और ऐसे में हेटर्स को तगड़ा झटका लगा है।

Gaurav Taneja की पत्नी के साथ तस्वीर वायरल

जहां तक इस तस्वीर की बात करें तो गौरव अपनी पत्नी के साथ पोज दे रहे हैं और इस दौरान दोनों के चेहरे का स्माइल इस बात को बयां करने के लिए काफी है कि वे कितने खुश हैं। सोशल मीडिया पर दोनों लगातार चर्चा में बने रहते हैं। दोनों की शादी को 8 साल हो चुके हैं। उनकी दो बेटियां भी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version