Home मनोरंजन ग्लोबल फेम Priyanka ने ठुकराया आलिया और कैटरीना संग काम करने का...

ग्लोबल फेम Priyanka ने ठुकराया आलिया और कैटरीना संग काम करने का मौका, ‘जी ले जरा’ फिल्म को क्यों किया मना

0
Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस अपने तर्कों और खुले विचारों के चलते हमेशा लोगों के द्वारा पसंद की जाती है। वह न केवल भारत बल्कि विदेशों में भी एक्टिंग के चलते लोगों के दिलों पर राज करती हुई दिखाई दे रही है। अभी प्रियंका को आखिरी बार सिटाडेल सीरीज में देखा गया था। फैंस उस सीरीज में प्रियंका की एक्टिंग और लुक्स को देखकर उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहे थे।  काफी वयस्त शेडयूल होने की वजह से प्रियंका अपने कुछ प्रोजेक्ट्स को करने में असमर्थ है। पिछले कई सालों से बॉलीवुड की मशहूर एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन अभिनेत्रियां एक साथ एक फिल्म में काम करते हुए नजर आने वाली थी। इस मूवी में प्रियंका,आलिया और कैटरीना एक साथ काम करते हपए नजर आने वाले थी। इस फिल्म का टाइटल ‘जी ले जरा’ , जो ‘फराहन अख्तर’ के द्वारा डायरेक्ट की जा रही थी। सभी फैंस इन तीनों अभिनेत्रियों को साथ में बड़े पर्दे पर काम करते हुए देखना चाहते थे। लेकिन कुछ समय से सोशल मीडिया पर अफवाहें उड़ रही है कि प्रियंका ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है।

ये भी पढ़ें: दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

आलिया –कैटरीना संग काम करने से प्रियंका न किया मना

माना जा रहा है कि प्रियंका अपने बिजी शेड्यूल के चलते और अपने पहले के कमिटमेंट्स के चलते इस मूवी को करने से मना कर रही है। इस ‘जी ले जरा’ फिल्म का लोगों के बीच में काफी हाइप बना हुआ है। लेकिन अभी तक प्रियंका ने इस बारे में किस भी तरह के कोई कमेंट्स नहीं किए हैं। बताया जा रहा है इन दिनों प्रियंका अपने हॉलीवुड के प्रोजेक्ट्स में लगी हुई है। जिस वजह से तीनों को एक साथ इस मूवी में काम करने का सही समय नहीं मिल पा रहा है।

यह एक्ट्रेसस कर सकती हैं देसी गर्ल को रिप्लेस

खबरों के अनुसार प्रियंका के द्वारा मूवी में काम करने से मना करने के बाद अब यह एक्ट्रेसस में से कोई एक जल्द प्रियंका की जगह नजर आने वाली है। मीडिया सूत्रों के अनुसार कियारा आडवाणी और अनुष्का शर्मा से कोई इस मूवी में कगाम कर सकता है। इन दोनों में से कोई एक आलिया और कैटरीना के संग साथ में काम करते हुए दिख सकती है। लेकिन अभी इन बातों को लेकर किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version