Home Viral खबर सुरमा काला Haryanvi Song पर Gori Nagori ने बनाया हॉट वीडियो, देख...

सुरमा काला Haryanvi Song पर Gori Nagori ने बनाया हॉट वीडियो, देख फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

Gori Nagori Haryanvi Song: गोरी नागोरी ने हरियाणवी गाने सुरमा काला पर रील बनाई है।

0
Gori Nagori
Gori Nagori hariyanvi song

Gori Nagori Haryanvi Song: स्टेज पर फॉर्मेंस करते हुए बिग बॉस के घर तक पहुंची स्टेज डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) के ठुमको के फैंस दीवाने हैं। उनकी जब भी कोई सॉन्ग वीडियो आती है वो आते ही छा जाती है। यही वजह है कि, उन्हें राजस्थान की शकीरा कहा जाता है। गोरी बहुत अच्छा डांस करती हैं और अपनी खूबसूरती के साथ डांस से लोगों को फैन बना देती हैं। गोरी नागोरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अकसर रील वीडियो बनाती हैं और इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं। एक Gori Nagori Dance Video सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें वह सुरमा काला (Surma Kala) Haryanvi Song पर डांस कर रही हैं।

Gori Nagori Haryanvi Song में दिखीं हॉट

गोरी ने ये वीडियो real_gorinagori नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है। गोरी ने काले और लाल रंग का लहंगा चोली पहना हुआ है। इस दौरान उनके बाल खुले हुए हैं। वह हरियाणवी गाने पर बेहद जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। उनके एक्सप्रेशन से नजर हटाना मुश्किल हो गया है। गोरी के डांस स्टेप बहुत ज्यादा अच्छे हैं। गोरी जितनी खूबसूरत हैं उतना ही सुंदर वह डांस भी कर रही है। इस डांस में वह गाने को काफी एंजोए कर रही हैं। वह मस्त होकर डांस कर रही हैं। इस दौरान वह बेहद बोल्ड और हॉट लग रही हैं।

Gori Nagori Dance Video यूजर्स को आ रही खूब पसंद

गोरी नागोरी के इस डांस वीडियो को देख यूजर्स की भर-भरकर तारीफ देखने को मिल रही है। एक यूजर गोरी के डांस को बहुत सुंदर बता रहा है तो वहीं, एक यूजर गोरी की डांस परफॉर्मेंस को खूब पसंद कर रहा है।गोरी ने इस रील को कुछ घंटों पहले ही अपलोड किया है। इस पर अब तक 4400 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version