Home मनोरंजन Natasa Stankovic को लेकर बात नहीं करना चाहते Hardik Pandya! पर्सनल सवाल...

Natasa Stankovic को लेकर बात नहीं करना चाहते Hardik Pandya! पर्सनल सवाल सुन भड़क गए क्रिकेटर, संभलकर देखें Video का अंत

Hardik Pandya: पॉडकास्ट के बीच क्यों भड़क उठे हार्दिक पांड्या, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल देखने के बाद आप भी रह जाएंगे हैरान लेकिन फैंस को आ रहा है खूब पसंद।

0
Hardik Pandya
Hardik Pandya

Hardik Pandya:  नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से तलाक के बाद से भारतीय क्रिकेटर  हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। यह सच है कि फैंस के बीच उनका एक अलग ही क्रेज है और ऐसे में वह लाइमलाइट में आने मे कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। लेकिन यह सब के बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पॉडकास्ट के बीच भड़क गए हैं लेकिन क्यों इस बारे में आइए जानते हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर इसके वीडियो भी वायरल हो रहे हैं जिसमें हार्दिक पांड्या का Venom वाला अंदाज चर्चा में है। आइए देखते हैं।

क्या है Hardik Pandya Viral Video की सच्चाई

इस वीडियो में हार्दिक पांड्या अपनी एक्टिंग से जादू चलाते हुए नजर आए हैं और इस दौरान उनके अंदर का Venom जिंदा हो गया. दरअसल पॉपुलर यूट्यूबर Viraj Ghelani के साथ इंटरव्यू के बीच उनका Venom वाला अंदाज निकाल कर सामने आया लेकिन क्यों। यह वीडियो एंटी हीरो एडवेंचर Venom The Last Dance के लिए प्रमोशन वीडियो है जिसमें आप देख सकते हैं कि हार्दिक पांड्या भड़क गए हैं।

Hardik Pandya Viral Video में भड़के क्रिकेटर

वीडियो की शुरुआत होती है विराज से जो यह कहते हुए नजर आते हैं कि, “कुछ खिलाड़ियों के बाद टीम के सबसे रोमांचक खिलाड़ियों में से एक है आप इस बारे में कैसे महसूस करते हैं। इस पर क्रिकेटर इरिटेट होते हुए नजर आते हैं और कहते हैं, “क्या कर रहा है ये।” विराज उनके पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए जब भी सवाल करते हैं हार्दिक पांड्या गुस्सा हो जाते हैं और वह Venom के अंदाज में आ जाते हैं। वह कहते हैं मैं ठीक नहीं हूं मैं तुम्हारे सर को हटाकर उसका उपयोग गेंदबाजी के लिए करूंगा।

Hardik Pandya Viral Video देख फैंस एक्साइटेड

इस दौरान निश्चित तौर पर वीडियो का अंत आपको हैरान करने के साथ-साथ खौफ में डालने के लिए काफी है क्योंकि क्रिकेटर के अंदर का Venom बाहर आता है। हार्दिक पांड्या का यह अवतार आपने पहले कभी नहीं देखा होगा और यही वजह है कि इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उनके फैंस को निश्चित तौर पर तोहफा मिला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version