Home मनोरंजन Haryanvi dance video: ‘छोरी तू से बड़ी बिंदास’ गाने पर मुस्कान बेबी...

Haryanvi dance video: ‘छोरी तू से बड़ी बिंदास’ गाने पर मुस्कान बेबी ने स्टेज पर की ये हरकत, देख भीड़ हुई बेहाल

0
muskan baby

Haryanvi dance video: मुस्कान बेबी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। यह बात सच है की वह अपनी अदाओं से स्टेज पर जलवे दिखाती हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला। मुस्कान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह ऑरेंज सूट में देसी अवतार दिखाती हुई नजर आ रही है। यह वीडियो लोगों के लिए काफी खास है क्योंकि मुस्कान की अदाएं इस वीडियो में अलग-अलग है। मुस्कान अपनी अदाओं से हर बार लोगों को चौंका देती है और एक बार फिर वह जलवे दिखाने में पीछे नहीं है। यह बात सच है की हरियाणा ही नहीं देश के कोने कोने में मुस्कान को चाहने वाले की कमी नहीं है। ऐसे में उनके वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

जलवे बिखेरती दिखी मुस्कान

वायरल हो रहे इस वीडियो की बात करें तो मुस्कान वीडियो में ‘छोरी तू से बड़ी बिंदास’ हरियाणवी गाने पर अपने जलवे बिखेर रही हैं। वह जिस तरह स्टेज पर इधर से उधर जाकर लोगों को ठुमके दिखा रही हैं हैं वहां बैठी भीड़ मदहोश हो रही है। वह मुस्कान की अदाओं पर दिल हारने के लिए मजबूर हैं और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। उनकी अदाओं को देख भीड़ बेहाल लग रही है और मुस्कान उन्हें इंप्रेस करने में कोई कमी नहीं छोड़ रही है।

ये भी पढ़ें: Haryanvi dance video: ‘इंग्लिश मीडियम’ ठुमके से सपना ही नहीं इन दो हसीनाओं ने भी गिरा दी बिजलियां, खूब मारे लटके-झटके

अब तक मिले हैं वीडियो को इतने व्यूज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ‘छोरी तू से बड़ी बिंदास’ की बात करें तो इसे देसी हरियाणवी यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इस पर अब तक 8000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह मुस्कान बेबी की अदाओं का ही कमाल है कि यह वीडियो फिलहाल लोगों के वाचलिस्ट में शामिल है। मुस्कान ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बनाई है और वह लोगों को इंप्रेस करने में कभी भी पीछे नहीं रहती है। मुस्कान बेबी को लोग किस कदर चाहते हैं यह लोगों की भीड़ को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं।

यहां देखें Video :-

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version