Home मनोरंजन Haryanvi dance video: देसी स्टाइल छोड़ Muskan Baby ने दिखाया मॉर्डन अवतार,...

Haryanvi dance video: देसी स्टाइल छोड़ Muskan Baby ने दिखाया मॉर्डन अवतार, गजब अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

0
muskan baby

Haryanvi dance video: मुस्कान बेबी वह नाम है जो अपने स्टेज परफॉर्मेंस में ताबड़तोड़ ठुमके से आग लगा देती हैं। उनके लटके-झटके को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। हालांकि, क्या आपको पता है कि ग्लैमर के मामले में भी मुस्कान का कोई जवाब नहीं है और वह अपने अंदाज से फैंस को कायल कर देती है। आपने कभी सोचा है कि स्टेज पर सलवार सूट पहनकर डांस करने वाली मुस्कान रियल लाइफ में कितनी अलग है। उनका नया अवतार देखकर शायद आपको 440 वोल्ट का झटका लगेगा। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। आइए देखते हैं यह वीडियो।

मुस्कान बेबी ने कातिल ठुमकों से किया वार

वायरल बूढ़े इस वीडियो की बात करें तो मुस्कान बेबी इसमें लाइट पिंक कलर को-आर्ड ड्रेस में नजर आ रही है। इस वीडियो में मुस्कान ‘अपनी तो जैसे तैसे’ गाने पर रील्स बना रही है और यही वजह है कि यह वीडियो चर्चा में है। स्टाइलिश ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप और सिंपल अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। मुस्कान अपने खुले बालों से पोज देती हुई नजर आ रही है। उनकी अदाएं वाकई दिलकश है और अपनी अदाओं का जादू चलाने में हर बार कामयाब होती है। वीडियो में जिस तरह वह अपने एक्सप्रेशन दिखा रही है वह किसी के भी दिल को जीतने के लिए काफी है।

यहां देखें Video:-

https://youtu.be/ckggojhvSl0

किलर अंदाज को निहारते रह गए लोग

मुस्कान बेबी ना सिर्फ अपने ठुमके बल्कि अपने किलर अंदाज से भी लोगों को पसीने छुड़ा रही है। वह जिस तरह अदाएं दिखा रही है उसे देख लोग नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 1500 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वही कमेंट में लोग मुस्कान की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “मुस्कान ब्यूटीफुल।” वहीं लोग उनके डांस की भी तारीफ कर रहे हैं। मुस्कान अपने अंदाज से लोगों को हर बार चौका देती है और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। उनका यह अंदाज वाकई काफी हटके है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version