Home मनोरंजन Haryanvi dance video: लाल जालीदार सूट में मुस्कान की अदाओं ने ला...

Haryanvi dance video: लाल जालीदार सूट में मुस्कान की अदाओं ने ला दिया ‘भूचाल’, एक्सप्रेशन देख झूम उठे फैंस

0
haryanvi dance video

Haryanvi dance video: यह बात सच है कि मुस्कान बेबी को हरियाणवी इंडस्ट्री में किसी पहचान की जरूरत नहीं है। बहुत कम समय में उन्होंने अपनी एक अलग छवि बनाई है और यही वजह है कि उनके डांस परफॉर्मेंस को इंजॉय करने के लिए हरियाणा ही नहीं दूर दूर से लोग आते हैं। वहीं ना सिर्फ स्टेज परफॉर्मेंस से बल्कि सोशल मीडिया पर भी मुस्कान तहलका मचाना खूब जानती है। वह अपने डांसिंग वीडियो से हर बार सोशल मीडिया पर फैंस के दिलों में भूचाल ला देती है। इस बीच उनका एक और वीडियो काफी वायरल है जिसमें वह ‘भूचाल’ गाने पर तूफान मचाती हुई नजर आ रही है। आइए देखते हैं यह खास वीडियो।

मुस्कान बेबी के ठुमकों से मचा हंगामा

मुस्कान बेबी के इस वीडियो की बात करें तो इसमें वह लाल जालीदार सूट में नजर आ रही है। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह देसी अंदाज फैंस के दिलों को इंप्रेस करने के लिए काफी है। इस डांस वीडियो में जिस तरह वह अपनी अदाएं दिखा रही हैं वह जानलेवा है और लोगों के दिलों को जीतने के लिए भी काफी है। हरियाणवी डांसर अपने फैंस को चौंकाने का कोई मौका नहीं छोड़ती है और ऐसे में एक बार फिर उन्होंने हंगामा मचा दिया है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वीडियो में मुस्कान की अदाएं काफी दिलकश है और वह जिस तरह ठुमके लगा रही है पर वह किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी है।

ये भी पढ़ें:Haryanvi dance video: सपना चौधरी ने ‘मेरा के नापेगा भरतार’ गाने पर लगाए लटके-झटके, नशीली अदाओं को देख भीड़ हुई एक्साईटेड

यहां देखें Video:-

मुस्कान की अदाओं ने चलाया जादू

इस वीडियो की बात करें तो इसे टशन हरियाणवी यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है और इसे अब तक 6000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 6 अगस्त 2021 को जारी इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। मुस्कान के चाहने वाले उनके हर वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में इसमें कोई दो राय नहीं है कि मुस्कान की अदाएं लोगों के दिल को जीतने के लिए काफी है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version