Home मनोरंजन Haryanvi dance video: ‘छोरी बिंदास’ गाने पर मुस्कान बेबी ने मचाया हंगामा,...

Haryanvi dance video: ‘छोरी बिंदास’ गाने पर मुस्कान बेबी ने मचाया हंगामा, सीटियां बजाने पर मजबूर हुई भीड़

0
muskan baby

Haryanvi dance video: मुस्कान बेबी स्टेज परफॉर्मेंस से जलवा दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती है और वह लोगों को हर बार चौंका देती है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनका वीडियो भी खूब वायरल होता है और लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं। इस बीच एक बार फिर वह चर्चा में है और वजह है उनका डांस वीडियो। इस वीडियो की बात करें तो इसमें वह ‘छोरी बिंदास’ गाने पर ठुमके लगाती हुई जबरदस्त नजर आ रही है। वीडियो को देख फैंसी तारीफ करने के लिए मजबूर हो गए हैं। एक बार फिर हरियाणवी डांसर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। अब मुस्कान ना सिर्फ हरियाणा में बल्कि आसपास के लोगों में भी काफी चर्चा में आ गई है।

मुस्कान की अदाओं पर फिदा हुई भीड़

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुस्कान मस्टर्ड येलो सूट में कातिलाना ठुमके दिखा रही है और लोग इसे देखते ही रह गए हैं। जिस तरह मुस्कान अपने एक्सप्रेशन और अदाओं से लोगों के दिलों को घायल कर रही हैं उसे देख वहां मौजूद भीड़ भी झूमने के लिए मजबूर हो गई है। कभी कमर हिला कर तो कभी आंखो से इशारे कर कर मुस्कान वहां मौजूद दिलों को जीत रही है। सोशल मीडिया पर मुस्कान फिलहाल सुर्खियों में आ गई है। ‘छोरी बिंदास’ गाने पर वाकई मुस्कान बिंदास नजर आ रही हैं।

यहां देखें Video:-

हर बार ठुमके दिखाकर लोगों को चौंकाती हैं मुस्कान

सोनेटक रागनी यूट्यूब चैनल से जारी इस वीडियो को अब तक 43000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 5 दिन पहले ही रिलीज इस गाने को इतना व्यूज मिलना इस बात को साबित करता है कि मुस्कान वाकई कमाल की डांसर है। जहां तक इस गाने की बात करें तो इसे आकाश अक्की और अनु कडियान ने अपनी आवाज दी है। वहीं इसके लिरिक्स आर्यन ने लिखे हैं। यह पहली बार नहीं है जब मुस्कान अपनी ठुमकों की वजह से जलवा दिखाने में कामयाब हुई हो। मुस्कान अपनी अदाओं से लोगों को रिझाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version