Home मनोरंजन Haryanvi dance video: चुनरी लेकर मुस्कान बेबी ने किए ऐस इशारे, कातिल...

Haryanvi dance video: चुनरी लेकर मुस्कान बेबी ने किए ऐस इशारे, कातिल एक्सप्रेशन देख भीड़ हुई बेकाबू

0
muskan baby

Haryanvi dance video: मुस्कान बेबी फिलहाल हरियाणवी इंडस्ट्री में वह नाम है जो लोगों के बीच हमेशा चर्चा में बनी रहती है। वह अपने कमरतोड़ परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतने में कभी पीछे नहीं रहती है। यही वजह है कि फैंस के बीच उनका वीडियो भी हमेशा टॉप लिस्ट में शुमार होता है। इस बीच एक बार फिर उनका एक स्टेज परफॉर्मेंस काफी वायरल हो रहा है जिसमें मुस्कान की अदाएं लोगों को दिल जीतने के लिए काफी है। यह पहली बार नहीं है जब मुस्कान अपनी अदाओं से लोगों को रिझाने में कामयाब हुई है। सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें उनके लटके-झटके को देख मौजूद भीड़ हैरान रह जाती है। ऐसे में आइए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

लटके-झटकों से हर बार बवाल मचाती हैं मुस्कान

अगर इस वीडियो की बात करें तो मुस्कान ग्रीन कलर के सूट में लटके-झटकों को दिखाती हुई नजर आई। वहीं इस दौरान हरियाणवी हसीना ‘चुनरी जयपुर से मंगवाई’ गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखीं। उनका अंदाज देख लोग हैरान रह गए हैं। वहीं वहां मौजूद भीड़ उनके एक्सप्रेशन और कातिल हरकतों से घायल हैं। यही वजह है कि इस परफॉर्मेंस को लोग खूब इंजॉय कर रहे हैं और तालियों की गड़गड़ाहट और पैसों की बारिश कर अपना प्यार लुटाने में पीछे नहीं है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुस्कान स्टेज पर इधर से उधर जाकर लोगों के बीच खूब बवाल मचा रही है।

ये भी पढ़ें:Haryanvi dance video: सपना चौधरी ने ‘मेरा के नापेगा भरतार’ गाने पर लगाए लटके-झटके, नशीली अदाओं को देख भीड़ हुई एक्साईटेड

मुस्कान को देखा दिल हार गए लोग

स्टेज पर जिस अंदाज में मुस्कान अपने जलवे बिखेर रही है वह किसी को भी इंप्रेस करने के लिए काफी है। यही वजह है कि लोग मुस्कान की ठुमके देख कायल हो रहे हैं। वीडियो को राबिया डांसर रानी यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। 11 जून को जारी इस वीडियो को अब तक 1300 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में मुस्कान की अदाएं वाकई काफी दिलकश है जो लोगों को इंप्रेस करने के लिए निश्चित तौर पर काफी है।

यहां देखें Video:-

https://youtu.be/5jwBz6T2t4Y

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version