Home मनोरंजन Haryanvi dance video: क्रॉप टॉप में मुस्कान बेबी ने ढाया कहर, किलर...

Haryanvi dance video: क्रॉप टॉप में मुस्कान बेबी ने ढाया कहर, किलर अदाएं देख लोगों को लगा 440 वोल्ट का झटका

0
muskan baby

Haryanvi dance video: हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह रियल लाइफ में कितनी ग्लैमरस है इस बात को बखूबी बयां करती है। सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच चर्चा में रहने के लिए वह काफी एक्टिव रहती हैं। यह हरियाणवी डांसर आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं जिसे देख फैंस काफी इंप्रेस होते हैं। स्टेज परफॉर्मेंस के मामले में हमेशा सुर्खियों में रहने वाली मुस्कान लोगों को रिझाना जानती है। इस बीच सोशल मीडिया पर मुस्कान का एक वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें वह ‘दिल लगा के देख छोरी’ गाने पर रील्स बनाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं ऐसे में आइए देखते हैं क्या है खास।

कातिलाना अंदाज से घायल करना जानती है मुस्कान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की बात करें तो इसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयरकिया गया है जिसमें वह येलो क्रॉप टॉप और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं। कहने में दो राय नहीं है कि उनका अंदाज काफी स्टाइलिश है और देखने वाले मदहोश हो रहे हैं। खास बात ये है कि वीडियो में ‘दिल लगा के देख छोरी’ गाने पर और वह ठुमके दिखा रही हैं। उनका अंदाज कातिलाना है और वह अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश करती हुई नजर आ रही है। इतना ही नहीं मुस्कान पोनी टेल हेयर स्टाइल में अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है।

ताबड़तोड़ ठुमके दिखाने में आगे रहती हैं मुस्कान

गौरतलब है कि मुस्कान बेबी इंस्टाग्राम वीडियो के जरिए हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं अपनी ग्लैमरस अदाओं से लोगों के दिलों को घायल करती हैं। उनके वीडियो को देखना लोग पसंद करते हैं और यही वजह है कि स्टेज परफॉर्मेंस को देखने के लिए हरियाणा में नहीं दूर-दूर से लोग आते हैं। उनके ठुमकों पर लोग मरने के लिए तैयार रहते हैं।उनकी अदाएं हमेशा चर्चा में बनी रहती है और वह लोगों को इंप्रेस करने में कभी पीछे नहीं रहती है। वीडियो के जरिए अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। मुस्कान बेबी की अदाएं दिलकश है और वह चर्चा में आ जाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version