Home मनोरंजन Haryanvi dance video: मुस्कान बेबी ने लटके-झटकों से लोगों को किया बेहाल,...

Haryanvi dance video: मुस्कान बेबी ने लटके-झटकों से लोगों को किया बेहाल, होने लगी नोटों की बारिश

0
haryanvi dance video

Haryanvi dance video: हरियाणा के लोगों के बीच मुस्कान बेबी किस कदर छाई हुई है इसे किसी पहचान की जरूरत नहीं है। मुस्कान वह नाम है जो लोगों को इंप्रेस करने में कभी पीछे नहीं रहती है और यही वजह है कि वह अपने डांस परफॉर्मेंस हर बार तहलका मचा देती है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला और इस डांसर का एक फाडु डांस सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और मुस्कान यूट्यूब पर कई चैनल से वायरल हो रही है। वीडियो में मुस्कान की अदाएं और लोगों की भीड़ बेकाबू हो रही है और उन्हें रिझाने में यह हरियाणवी डांसर पीछे नहीं है।

मुस्कान ने लूट लिया लोगों का दिल

वायरल हो रहे इस वीडियो की बात करें तो मुस्कान बेबी इसमें ‘गुर्जर का खर्चा’ गाने पर जबरदस्त लटके झटके दिखा रही है। वीडियो में मुस्कान के गजब के एक्सप्रेशन लोगों के बीच सुनामी मचाने के लिए काफी है। ग्रे सूट और रेड पजामे में सिंपल अंदाज से मुस्कान अपने बालों के साथ खेल रही है। स्टेज पर अपने बालों और कमर को लचकाने में मुस्कान पीछे नहीं है और यही वजह है कि वहां बैठे लोग बेकाबू हो रहे हैं।

यहां देखें Video:-

अदाओं से लोगों को बनाती है दीवाना

हरियाणा की इस डांसर के डांस को देख मौजूद भीड़ में से लोग उठकर स्टेज पर आ रहे हैं और ताबड़तोड़ पैसों की बारिश करते हुए दिख रहे हैं। मुस्कान की अदाओं के पीछे पागल हुए लोग जमकर तालियां बजा रहे हैं और दीवाने नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को मुस्कान बेबी के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इसे राजकुमार यादव यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है और इस पर अब तक लगभग 1000 व्यूज मिल चुके हैं। मुस्कान का जलवा हर बार बरकरार रहता है और वह दिलों को घायल करने में कभी पीछे नहीं रहती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version