Home मनोरंजन Haryanvi dance video: मुस्कान बेबी ने कातिल हरकतों से फैंस को किया...

Haryanvi dance video: मुस्कान बेबी ने कातिल हरकतों से फैंस को किया मदहोश, लटके-झटकों को देखते रह गए लोग

0
Muskan Baby

Haryanvi dance video: हरियाणा में कई डांसर्स ऐसी हैं जो लोगों के बीच खूब चर्चा में रहती है और निश्चित तौर पर इस लिस्ट में एक नाम है मुस्कान बेबी। मुस्कान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं उनका एक म्यूजिक वीडियो देख लोग दिल हार रहे हैं। जी हां, वीडियो में मुस्कान की अदाएं देख लोग तारीफ करने के लिए मजबूर हो रहे हैं और हो भी क्यों ना जब उनकी हरकतें ऐसी हो। वीडियो में इस डांसर का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है जो लोगों के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है। यही वजह है कि मुस्कान को लोग इस कदर चाहते हैं और वह कुछ ही दिनों में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को भी फेल कर रही हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस वायरल हो रहे हैं वीडियो में।

मुस्कान की अदाओं पर दिल हारे लोग

मुस्कान के इस वीडियो की बात करें तो इसमें वह ‘जीजा तेरी अदा निराली’ गाने पर ताबड़तोड़ ठुमके लगा रही है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुस्कान के सामने उनके जीजा बने एक शख्स बैठे हुए हैं जिसके आगे वह जबरदस्त ठुमके दिखा रही हैं। पर्पल सूट में मुस्कान की अदाएं फैंस को काफी पसंद आ रही है और यहीं वजह है या वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। यह पहली बार नहीं है जब अपने लटके-झटकों से लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब हुई है।

ये भी पढ़ें:Haryanvi dance video: सपना चौधरी ने ‘मेरा के नापेगा भरतार’ गाने पर लगाए लटके-झटके, नशीली अदाओं को देख भीड़ हुई एक्साईटेड

स्टेज डांसर्स की लिस्ट में टॉप पर है मुस्कान

हरियाणवी स्टेज डांसर की बात आती है तो इस लिस्ट में मुस्कान बेबी का नाम टॉप लिस्ट में शुमार है। उनके परफॉर्मेंस को देखने के लिए दूर-दूर से लोगों की भीड़ आती है और खूब इंजॉय करती हैं। वहीं जहां तक बात रही इस वीडियो की तो इसमें मुस्कान अपना जलवा दिखाने में कामयाब हुई है। इस वीडियो को डांस के दीवाने यूट्यूब चैनल पर अभी 25 जून 2023 को रिलीज किया गया है और अब तक 300 से ज्यादा मिले हैं। मुस्कान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और उन्हें हरियाणा ही नहीं देश भर में प्यार मिल रहा है।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version