Tuesday, October 22, 2024
HomeमनोरंजनHaryanvi dance video: मुस्कान बेबी ने 'मेरा के नापेगा भरतार' पर लगाए...

Haryanvi dance video: मुस्कान बेबी ने ‘मेरा के नापेगा भरतार’ पर लगाए झन्नाटेदार ठुमके, सीटियों की आवाज से गूंजी महफिल

Date:

Related stories

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gMHaryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Haryanvi Dance Video: बहू रंगीली गाने पर Muskan Baby का बदनतोड़ डांस, देख यूजर्स का सूखा गला

https://www.youtube.com/watch?si=gxUcxkzLL5KLwM1o&v=GPv_LNmOCfM&feature=youtu.beHaryanvi Dance Video: हरियाणवी मशहूर डांसर Muskan Baby...

Haryanvi dance video: मुस्कान बेबी की अदाओं का कमाल उनके चाहने वाले से पूछो। निश्चित तौर पर लोग उनकी तारीफ में कुछ तो ऐसा कहेंगे जिसे सुन आप भी फैन हो जाएंगे। जी हां यही वजह है कि मुस्कान की अदाओं का जादू सोशल मीडिया पर खूब बरकरार रहता है। लोग उन्हें कितना चाहते हैं इसे किसी सबूत की जरूरत नहीं है। यही वजह है कि मुस्कान के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इस बीच उनका एक और वीडियो लोगों के बीच खूब चर्चा में है और उनके चाहने वाले ताबड़तोड़ प्यार लुटा रहे हैं। ऐसे में आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस वीडियो में।

जबरदस्त ठुमके को देख भीड़ हुई पागल

वीडियो की बात करें तो मुस्कान ‘मेरा के नापेगा भरतार’ गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही है। मुस्कान बेबी की अदाओं में ऐसा जादू है कि वहां बैठे लोग मदहोश हो रहे हैं। डांसर को देखने के लिए लोगों की भीड़ दूर-दूर से जमा होती है। अपने जलवे से जादू बिखेरने में यह डांसर भी कोई कमी नहीं छोड़ती है। वीडियो में आप देख सकते हैं की मुस्कान व्हाइट सूट पहनकर लोगों की भीड़ को बेकाबू बना रही है।लोग उनके ठुमको पर दिल हारने के लिए मजबूर हो रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर हंगामा मचना तो लाजमी है।

ये भी पढ़ें: Haryanvi dance video: ‘इंग्लिश मीडियम’ ठुमके से सपना ही नहीं इन दो हसीनाओं ने भी गिरा दी बिजलियां, खूब मारे लटके-झटके

मुस्कान की अदाओं ने चलाया जादू

वीडियो में मुस्कान कभी स्टेज पर लोगों के बीच जाती है तो कभी अपनी अदाओं से उन्हें घायल बना रही है। उनके डांस और एक्सप्रेशन देख लोगों की नजरें अटक गई है और यही वजह है कि मुस्कान की अदाओं का जादू एक बार फिर चल गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि मुस्कान हरियाणवी गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दे रही हैं। इस वीडियो को टशन हरियाणवी यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है आज ही जारी किए गए इस वीडियो को अब तक 12000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories