Home मनोरंजन Haryanvi dance video: कमरतोड़ ठुमके से मुस्कान बेबी ने काटा बवाल, स्‍टेज...

Haryanvi dance video: कमरतोड़ ठुमके से मुस्कान बेबी ने काटा बवाल, स्‍टेज पर हरकतें देख बेकाबू हुई भीड़

0
muskan baby

Haryanvi dance video: मुस्कान बेबी हरियाणा की मशहूर डांसर्स की लिस्ट में शुमार है जो अपने स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों पर राज करती है। यह बात सच है मुस्कान की एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है जो उन्हें हरियाणा ही नहीं आसपास के जिलों में भी एक चर्चित नाम बनाया है। इस सबके अलावा मुस्कान सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में रहती है। अपनी कमरतोड़ परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों को चकनाचूर करना मुस्कान को बखूबी आता है और वह हर बार साबित कर देती हैं कि इस मामले में उनका कोई जवाब नहीं है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस वीडियो में।

ठुमके देख लोगों के उड़े होश

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो मुस्कान बेबी इसमें ग्रीन सूट और रेड दुपट्टे में नजर आ रही है। देसी लुक में जबरदस्त कातिलाना ठुमकों से लोगों की भीड़ पर वार करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में मुस्कान ‘साली का ठुमका’ गाने पर अपने लटके झटकों से फैंस को इंप्रेस कर रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुस्कान के ठुमकों को देख भीड़ बेकाबू हो जाती है और अपने सीट को छोड़ नाचने के लिए मजबूर हो जाती है। मुस्कान की यह खासियत है कि वह अपने लटके-झटकों से लोगों को रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary new song: सपना का Surma गाने में दिखा दिलकश अंदाज, कातिल अदाओं से लोगों को किया घायल

कातिल अदाओं से रिझाती दिखी मुस्कान

वहीं मुस्कान बेबी ‘साली का ठुमका’ गाने पर अपने जबरदस्त डांस मूव्स और एक्सप्रेशन से लोगों के दिलों को घायल करती हुई नजर आ रही है। इस गाने की बात करें तो सिद्धू बी और कविता सोभू ने अपनी आवाज दी है और यह गाना मुस्कान बेबी का ही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुस्कान अपने ठुमकों से जलवा बिखेर रही है। इस गाने को 6 जून 2023 को सोनोटेक रागनी यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है और इसे अब तक करीब 15000 व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version