Home मनोरंजन Haryanvi dance video: मुस्कान बेबी के एनर्जेटिक मूव्स देख आउट ऑफ कंट्रोल...

Haryanvi dance video: मुस्कान बेबी के एनर्जेटिक मूव्स देख आउट ऑफ कंट्रोल हुई भीड़, एक्सप्रेशन ने उड़ाया गर्दा

0
muskan baby

Haryanvi dance video: हरियाणवी इंडस्ट्री की बात करें तो इसमें कई डांसर्स ऐसी हैं जो एक दूसरे को टफ कॉम्पिटीशन दे रही हैं। लोगों के बीच अपनी छवि बनाने के लिए यह एक-दूसरे को टक्कर देती हुई नजर आती हैं और इस लिस्ट में एक नाम है मुस्कान बेबी। मुस्कान अपनी अदाओं का जादू बिखेरना बखूबी जानती है और उन्हें पता है कि किस तरह अपने ठुमकों से लोगों को कायल बनाना है। इस बीच उनका कोई ना कोई डांस वीडियो काफी चर्चा में होता है जिसे फैंस काफी पसंद भी करते हैं। स्टेज पर ठुमके लगा रही मुस्कान एनर्ज़ेटिक डांस से लेकर अपने एक्सप्रेशन तक से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं।

मुस्कान की अदाओं ने बनाया दीवाना

इस बीच सोशल मीडिया पर मुस्कान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि वह ‘सिस्टम पे सिस्टम’ गाने पर जोरदार ठुमके लगा रही हैं। येलो और रेड सूट में मुस्कान अपनी अदाओं से लोगों की भीड़ को बेकाबू बनाती दिखीं है। ऐसे में कोई दो राय नहीं है कि मुस्कान का जलवा हरियाणा में बरकरार है। वह जिस तरह स्टेज पर कमरतोड़ ठुमके लगाती है लोगों की निगाहें उन पर अटक जाती है।मुस्कान कमरतोड़ ठुमकों से लोगों को चौंका देती है।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary new song: सपना का Surma गाने में दिखा दिलकश अंदाज, कातिल अदाओं से लोगों को किया घायल

गाने को बार-बार देख रहे लोग

‘सिस्टम पे सिस्टम’ गाने पर डांस करती हुई मुस्कान को देख लोगों की भीड़ बेचैन हो रही है और उनके एक्सप्रेशन वाकई कातिल है। मुस्कान को डांस करते हुए देख लोगों की भीड़ भी झूमने के लिए मजबूर हो जाती है और वह खुद के कंट्रोल खो बैठते हैं। इस वीडियो की बात करें तो खोवाल कंप्युटर्स यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। 27 मई 2023 को रिलीज हुए इस वीडियो को अब तक करीब 2000 व्यूज मिल चुके हैं।मुस्कान के फैंस के लिए यह वीडियो एक मस्टवॉच है जिसे आप जरूर इंजॉय कर सकते हैं।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version