Home मनोरंजन Haryanvi Dance Video: ‘मेरा के नापेगा भरतार’ पर स्टेजतोड़ ठुमके लगाती नजर...

Haryanvi Dance Video: ‘मेरा के नापेगा भरतार’ पर स्टेजतोड़ ठुमके लगाती नजर आईं Muskan Baby, देख भीड़ हुई बेकाबू

0

Haryanvi Dance Video: पिछले कुछ समय से हरियाणवी इंडस्ट्री काफी चर्चा में है और यहां आए दिन कोई ना कोई डांसर काफी चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है जब मुस्कान बेबी के कातिलाना ठुमको पर लोगों का दिल आ गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में मुस्कान बेबी हमेशा की तरह कहर बरपाती हुई नजर आई हैं। यह वह नाम है जो हरियाणा के लोगों को स्टेजटेड परफॉरमेंस से चौंका देती हैं। यही वजह है कि इस वायरल हो रहे वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं और जमकर शेयर भी कर रहे हैं। आइए देखते हैं आखिर क्यों चर्चा में है मुस्कान बेबी का यह वीडियो।

खास अंदाज में डांस करती दिखीं मुस्कान

वीडियो में मुस्कान बेबी ‘मेरा के नापेगा भरतार’ गाने पर ताबड़तोड़ ठुमके लगा रही हैं जिसे देख वहां मौजूद भीड़ बेकाबू हो रही है। इस वीडियो में मुस्कान पर्पल सलवार सूट में देसी ठुमके दिखा रही है जो किसी को भी बेकाबू करने के लिए काफी है। मुस्कान बेबी जहां उछल-उछल कर डांस करती नजर आ रही हैं वहीं उन्हें देख भीड़ सीटियां बजाने के लिए मजबूर हो रही है। लोगों की भीड़ इस बात का सबूत है कि मुस्कान हरियाणवी इंडस्ट्री में राज कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: Dunki में Shah Rukh Khan को देख फैंस के खड़े हो जाएंगे रोंगटे, जल्द ये खतरनाक सीक्वेंस शूट करेंगे ‘किंग खान’

मुस्कान बेबी को लोग करते हैं खूब पसंद 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुस्कान के इस डांस शो को एन्जॉय करने के लिए लोगों की भीड़ किस हद तक जमा हुई है। ऐसे में यह साफ है कि मुस्कान के चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं है। इस वीडियो को टशन हरियाणवी यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है जिसपर 278 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं यह संख्या लगातार बढ़ रही है। मुस्कान बेबी हरियाणा में काफी पसंद की जाती है और उनके स्टेज डांस को देखने दूर-दूर से लोग आते हैं।

यहां देखें Video:-

Exit mobile version