Tuesday, October 22, 2024
HomeमनोरंजनHaryanvi dance video: सपना चौधरी ने अदाएं दिखाकर कहा 'बंदूक चलेगी', झूमने...

Haryanvi dance video: सपना चौधरी ने अदाएं दिखाकर कहा ‘बंदूक चलेगी’, झूमने पर मजबूर हुई भीड़

Date:

Related stories

Sapna Choudhary के इस Haryanvi Song ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, क्रोस किया 1 Billion व्यूज का आंकड़ा

Sapna Choudhary: हरियाणा में आइटम सॉन्ग और स्टेज परफॉर्मेंस...

Haryanvi dance video: हरियाणा की ब्रांड डांसर सपना चौधरी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। स्टेज परफॉर्मेंस से करियर की शुरुआत करने वाली सपना को आज दुनिया जानती है और उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है। हालांकि इस सब के बावजूद उनके परफॉर्मेंस को इंजॉय करने वालों की कमी नहीं है। वह सपना को स्टेज पर ठुमके लगाते हुए देखना काफी पसंद करते हैं और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर का कोई ना कोई वीडियो काफी चर्चा में होता है। वैसे तो हरियाणा में सपना को टक्कर देने के लिए कई डांसर आ चुकी है लेकिन फिर भी उनमें वह जादू है जो उन्हें खास बनाती है। उनका एक स्टेज परफॉर्मेंस काफी वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

सपना की अदाओं को देख झूमने लगी भीड़

सपना के डांस परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें वह ‘बंदूक चलेगी’ गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही है। वीडियो में वह पटियाला सूट में अपनी अदाओं को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है और यही वजह है कि उनके इस परफॉर्मेंस को लोग खूब इंजॉय कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना अपने धमाकेदार डांस और गजब किलर एक्सप्रेशन से वहां मौजूद लोगों को लट्टू बना रही है। मौजूद भीड़ भी थिरकने के लिए मजबूर हो गई है। सपना के एक्सप्रेशन को देख भीड़ अपनी जगह से उठकर अलग लेवल पर मदहोश हो रही है।

ये भी पढ़ें:Haryanvi dance video: सपना चौधरी ने ‘मेरा के नापेगा भरतार’ गाने पर लगाए लटके-झटके, नशीली अदाओं को देख भीड़ हुई एक्साईटेड

यहां देखें Video:-

वीडियो को मिल रहा रिकॉर्ड व्यूज

सपना लोगों की भीड़ को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है और यही वजह है कि वह अपनी अदाओं का जादू हर बार दिखाने में कामयाब होती है। त्रिमूर्ति कैसेट यूट्यूब चैनल से जारी इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सितंबर 2018 में रिलीज इस वीडियो को अब तक 177 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और यह इस बात को साबित करने के लिए काफी है कि सपना की फैन फॉलोइंग कितनी अधिक है। सपना अपने स्टारडम को खूब इंजॉय कर रही है और अपने फैंस को खुश करने में कभी पीछे नहीं रहती है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories